अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पुलिस के साथ हुज्जतबाजी करने वाले तीन गिरफ्तार

नागपुरी गेट थाना क्षेत्र की घटना

* पीएसआई कोडापे से किया गया था झगडा
अमरावती /दि.30- बीती रात 11 बजे पठान चौक परिसर में हंगामा करने से रोके जाने पर पुलिस दल के साथ हुज्जतबाजी करने और पुलिस द्वारा पकडे गये एक आरोपी को भगाने में सहायता करने के मामले में कार्रवाई करते हुए नागपुरी गेट पुलिस ने आज जमील कोलानी परिसर में रहने वाले इमरानोद्दीन, मतीन व समीर नामक तीन आरोपियों को अपनी हिरासत में लिया है.
बता दें कि, नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में पठान चौक परिसर में बीती रात 11 बजे के बाद कुछ लोग बीग बॉस शो के विजेता मनोवर फारुखी का जीत का जश्न मना रहे थे और जोर-जोर से शोर शराबा कर रहे थे. जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस का दल तुरंत मौके पर पहुंचा तथा भीड को शांत करने का प्रयास किया जाने लगा. इस समय कुछ लोग पुलिस दल के साथ ही विवाद करने लगे. ऐसे में जब पीएसआई कोडापे ने वॉकी-टॉकी से संदेश देते हुए सीआर मोबाइल वैन को बुलाया, तो इमरानोद्दीन उर्फ बादशाह पठान बाबाउद्दीन पठान (26, जमील कालोनी) ने पीएसआई कोडापे सहित पुलिस दल के साथ हुज्जतबाजी करनी शुरु कर दी और जैसे ही पुलिस ने इमरानोद्दीन को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया, तो कुछ लोगों ने और अधिक हुज्जतबाजी करते हुए इमरानोद्दीन को वहां से भगा देने में सहायता की. साथ ही खुद भी भाग निकले.
इस मामले में जांच करते हुए नागपुरी गेट पुलिस ने जमील कालोनी परिसर में मुख्य आरोपी इमरानोद्दीन सहित मतीन व समीर नामक अन्य दो आरोपियों को भी अपनी हिरासत में लिया है.

Related Articles

Back to top button