अमरावती

सरकारी नौकरी के नाम पर ठगने वाले तीन गिरफ्तार

16 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश

अमरावती/ दि. 14- सरकारी नौकरी दिलाने का प्रलोभन और नकली नियुक्ति पत्र देकर 15 लाख रुपए का चुना लगाने वाले तीन आरोपियों को गाडगे नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अदालत ने तीनों को 16 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है.
आशुतोष अनिल तायडे (27, प्रवीण नगर), अनिरुध्द उर्फ चंदन भागवत राउत (33, प्रज्ञा कॉलोनी, अमरावती) व चंद्रशेखर उर्फ विशाल धनराज बडोदेकर (36, अमरावती) यह गिरफ्तार किये गए तीनों ठगसेन के नाम है. चांदूर बाजार निवासी विलास एकनाथराव भुस्कडे (50) की एक वर्ष पूर्व अनिल तायडे से पहचान हुई थी. स्वास्थ्य विभाग में उसकी अच्छी पहचान होने की बात तायडे ने भुस्कडे को बताई थी. भुस्कडे ने बेटी की नौकरी के बारे में उससे चर्चा की. उसने मुंबई के स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया.
नौकरी लगाने के लिए 15 लाख रुपए देना पडेगा, ऐसा बताने पर भुस्कडे ने 2021 में तायडे के घर जाकर उसे 15 लाख रुपए दिये. कुछ माह बात तायडे ने भुस्कडे को उसकी बेटी को नियुक्ति पत्र दिया. जिसके आधार पर लडकी नौकरी करने गई. तब नियुक्ति पत्र नकली होने व उसके साथ धोखाधडी होेने की बात समझ में आने पर तायडे से रुपए वापस मांगे. मगर तायडे उन्हें घुमाने लगा. उसके बाद 8 नवंबर को भुस्कडे ने तायडे व अन्य लोगों के खिलाफ गाडगे नगर पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने अपराध दर्ज कर तहकीकात करते हुए बीते शनिवार की शाम तीनों को गिरफ्तार कर लिया. रविवार की दोपहर तीनों को अदालत में पेश किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए अदालत ने तीनों को 19 नवंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है. पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button