अमरावतीमुख्य समाचार

एमडी ड्रग्ज के साथ तीन गिरफ्तार

सीआईयू पथक ने की कार्रवाई

अमरावती/दि.27 – शहर पुलिस आयुक्त सीपी रेड्डी द्बारा गठित सीआईयू पथक ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मोझरी से नांदगांव पेठ होकर अमरावती की ओर एमडी ड्रग्ज की खेप लेकर आ रहे 2 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. जिनसे पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार पर एक अन्य आरोपी को भी पकडा गया. हिरासत में लिए गए ड्रग्ज तस्करों के नाम अब्दूल सलमान अब्दूल कदीर (25, मुजफ्फरपुरा) व मोनू उर्फ अब्दूल फैजान अब्दूल रउफ (20, गौस नगर) तथा सैय्यद महेदिमिया सैय्यद पीर (22, जमील कालोनी) बताए गए है.
इस संदर्भ में पुलिस आयुक्तालय द्बारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि, होंडा शाइन दुपहिया क्रमांक एमएच-27/सीएल-5515 पर सवार होकर नांदगांव पेठ से अमरावती की ओर आ रहे इन दोनों युवकों की पुलिस ने रास्ते में रोककर तलाशी ली व उनके पास से 19.06 ग्राम एमडी ड्रग्ज बरामद हुई. जिसकी कीमत करीब 1 लाख 90 हजार रुपए के आसपास है. इस ड्रग के बारे में पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने बताया कि, उन्होंने यह ड्रग्ज नागपुर जिलांतर्गत कोंढाली में रहने वाल सैय्यद आसिफ से खरीदी थी और इससे पहले भी वे सैय्यद आसिफ से कई बार एमडी ड्रग्ज की खेप लेकर जमील कालोनी में रहने वाले सैय्यद महेदिमिया सैय्यद पीर को लाकर दे चुके है. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने जमील कालोनी में रहने वाले सैय्यद महेदिमिया सैय्यद पीर को भी अपनी हिरासत में लिया. जिसके पास से 40 हजार रुपए मूल्य की 4 ग्राम एमडी ड्रग्ज बरामद हुई. इस मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए गए तीनों आरोपियों सहित कोंढाली में रहने वाले सैय्यद आसिफ के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 22 (ब), 8 (क) व 29 के तहत अपराध दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए नांदगांव पेठ पुलिस के हवाले किया.
यह कार्रवाई शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल व विक्रम साली, सहायक पुलिस आयुक्त प्रशांत राजे के मार्गदर्शन में क्रिमिनल इंटेलिजन्स यूनिट के प्रभारी एपीआई महेंद्र इंगले, पीएसआई गजानन राजमल्लू, पोहेकां सुनील लासूरकर व विनय मोहोड, नापोकां जहीर शेख व अंतुल संभे तथा पोकां राहुल ढेंगेकर, विनोद काटकर व सागर ठाकरे द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button