अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती के तीन बच्चे पुणे में मिले

नागपुरी गेट के थानेदार मेश्राम की मेहनत

* रातभर में ढूंढ निकाले माता-पिता
अमरावती/दि.18- नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के 12 साल से कम उम्र के तीन बच्चे गत शाम पुणे रेल्वे स्टेशन पर मिले. जिससे पुणे पुलिस ने अमरावती पुलिस को जानकारी दी. नागपुरी गेट के थानेदार पुंडलिक मेश्राम ने सारी रात छानबीन कर तीनों बच्चों के माता-पिता को खोज निकाला. आज दोपहर 11.30 बजे बच्चों की कस्टडी लेने माता-पिता को पुणे रवाना किया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार पुणे रेल स्थानक पर दो लड़कियां और एक लड़का मिला. जीआरपी ने उन बच्चों से पूछताछ की. उन्हें सही सलामत रखा. उनके अमरावती के होने की जानकारी उजागर होने पर यहां सूचना की गई. विशेषकर बच्चों ने नागपुरी गेट थाना क्षेत्र बताया.
थानेदार मेश्राम ने अपने एरिया के तीनों बच्चे होने की बात पता चलते ही पूरी रात उनके माता-पिता का पता लगाने मुहिम चलाई. मेश्राम के मातहतों ने मिसिंग रिपोर्ट खंगाली. किन्तु बच्चों के गुम होने की कोई रिपोर्ट कही दर्ज नहीं थी. फलस्वरुप पुलिस का काम और पेचीदा हो गया. आखिरकार बच्चें लालखड़ी रेल्वे ट्रैक के पास पन्नीपुरा के होने का पता चला. वहां से माता-पिता को खोजकर लाया गया. आज पूर्वान्ह उन्हें बच्चों के पुणे में सही सलामत होने की जानकारी दी गई और वापस लाने सहयोग कर पुणे रवाना किया गया. मेश्राम के प्रयत्नों की महकमे में प्रशंसा हो रही है.

Related Articles

Back to top button