अमरावतीमहाराष्ट्र

कछुआ बताने के बहाने तीन बालकों को कुएं में धकेला

सिन्नर तहसील की सनसनीखेज घटना

सिन्नर /दि. 21– कछुआ दिखाने के बहाने तीन बालकों को कुएं में धकेलने की सनसनीखेज घटना सिन्नर तहसील के वडगांव पिंगला ग्राम में घटित हुई. भाग्यवश इन तीनों बालकों की जान बचने से यह मामला उजागर हुआ. हत्या का प्रयास करने वाले तीन संदिग्धों के खिलाफ सिन्नर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. एक संदिग्ध को कब्जे में लिया गया है. गत बुधवार की शाम घटित यह प्रकरण शुक्रवार 20 सितंबर को उजागर हुआ.
जानकारी के मुताबिक वडगांव पिंगला में नाशिक कारखाना मार्ग पर अमोल रामनाथ लांडगे और संतोष घुगे रहते है. इसी परिसर में नानाभाऊ सानप का कुआं है. बुधवार की शाम 6 बजे के दौरान इस कुएं के पास विक्रम नारायण माली और साईनाथ शिवाजी ठमके रुके हुए थे. जबकि वरद संतोष घुगे (13), अथर्व संतोष घुगे (9) और उनका दोस्त आदित्य सानप (13) तीनों घर के प्रांगण में खेल रहे थे. तब अमोल लांडगे वहां पहुंचा और वह वरद और अथर्व को कछुआ लाने की बात कहते हुए कुएं की तरफ ले गया. उनके पीछे आदित्य भी वहां पहुंच गया. विक्रम माली और साईनाथ ठमके ने कुएं में कछुआ रहने की बात कही. उसे देखने के लिए वरद, अथर्व और आदित्य कुएं में झूंककर देख रहे थे तब विक्रम और साईनाथ ने तीनों बालकों को कुएं में धकेल दिया और भाग गए.

* दूसरे दिन खुला राज
वरद और अथर्व के माता-पिता संतोष घुगे व दीपाली घुगे का शिंद में महा-ई-सेवा केंद्र रहने से देर रात वे घर लौटे. तब तक दोनों बेटे सो गए थे. पडोस में रहनेवाले आदित्य ने अपनी मां को आपबिती सुनाई. आदित्य की मां ने घुगे के घर आकर उन्हें घटना की जानकारी दी. पश्चायत यह घटना उजागर हुई. गुरुवार को सुबह घुगे और सानप परिवार ने पुलिस पाटिल सागर मुठाल से संपर्क किया. इस प्रकरण में दीपाली संतोष घुगे ने सिन्नर थाने में शिकायत दर्ज की. इस आधार पर साजिश रचकर बालकों को जान से मारने का प्रयास करने के प्रकरण में अमोल रामनाथ लांडगे के विरोध में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है.

Related Articles

Back to top button