अमरावतीमुख्य समाचार

चार आरोपियों को तीन दिन का पीसीआर

13 तक रहना होगा पुलिस कस्टडी में

* मामला आयुक्त आष्टीकर पर स्याही फेंकने का
अमरावती/दि.10– मनपा आयुक्त डॉ. प्रवीण आष्टीकर पर स्याही फेंकने के साथ ही हमला करने के मामले में नामजद गिरफ्तार चार आरोपियों को स्थानीय अदालत द्वारा अगले तीन दिनों तक पुलिस कस्टडी रिमांड रखने का आदेश दिया गया है. ऐसे में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये महेश मूलचंदानी, संदीप गुल्हाने, अजय बोबडे, सूरज मिश्रा, विनोद येवतीकर इन चारों आरोपियों को आगामी 13 फरवरी तक पुलिस कस्टडी के तहत हवालात में रहना होगा.
बता दें कि, गत रोज राजापेठ रेलवे अंडरपास में आयुक्त आष्टीकर पर तीन महिलाओं द्वारा स्याही फेंकी गई थी, उस समय मौके पर इन चारों आरोपियों सहित कमलकिशोर मालाणी व अजय मोरया भी उपस्थित थे. तीनोें महिलाओं सहित इन दोनों को भी पुलिस ने उपरोक्त चार आरोपियोें के साथ नामजद किया था. जिसमें से कमलकिशोर मालाणी को तबियत बिगड जाने की वजह से अस्पताल में भरती कराया गया. वहीं उपरोक्त चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा स्याही फेंकनेवाली तीन महिलाएं और अजय मोरया फिलहाल फरार है. वहीं दूसरी ओर आज पुलिस ने इस मामले में विधायक रवि राणा को भी नामजद करते हुए मामले में धारा 307 भी जोड दी. ऐसे में सभी की निगाहें इस मामले की ओर लगी हुई थी.
वहीं गत रोज पूछताछ हेतु हिरासत में लिये गये चारों आरोपियों को आज पुलिस ने स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया. जहां से अदालत ने चारों आरोपियों को तीन दिनों के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड में रखने के आदेश जारी किये है. साथ ही पुलिस ने स्याही फेंकनेवाली तीन महिलाओं सहित अजय मोरया की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button