अमरावतीमुख्य समाचार

तीन गिरोह पर मोका, पांच पर एमपीडीए !

सीपी मास्टर स्ट्रोक की तैयारी में

* गणपति से पहले होगी कार्रवाई
* शहर के राउडी शीटर्स पर कसा जा रहा शिकंजा
अमरावती/दि.8- पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी के कामकाज का तरीका अलग है. उन्होंने अनेक नए पेटर्न यहां लागू कर न केवल कानून व्यवस्था मजबूत की है, बल्कि अवैध धंधो की कमर तोडकर रख दी है. गुंडे, बदमाशों के साथ सीपी रेड्डी कडाई से पेश आ रहे. जल्द ही वे मास्टर स्ट्रोक लगाने जा रहे हैं. खबर है कि तीन गैंग पर मकोका और पांच बदमाशों पर एमपीडीए की तैयारी आयुक्तालय क्षेत्र में शुरु है.
* अपराधों पर अंकुश
आयुक्त रेड्डी को अमरावती में आए लगभग दस माह हो रहे हैं. उन्होंने आपराधिक गतिविधियों में शामिल गुंडे, बदमाशों की पूरी कुंडली निकालने के आदेश दिए थे. हर थाना निहाय सूची बनाई गई थी. दो-तीन से अधिक केसेस रहने वाले गुंडों की निगरानी के निर्देश दिए थे. इससे आयुक्तालय परिसर में अपराधों पर अंकुश रहने का दावा सूत्र करते हैं.
* अवैध धंधों पर कडाई
गैर कानूनी धंधों पर भी सीपी रेड्डी की अगुआई में काफी हद तक अंकुश लगा है. अनेक भागों में जुआं, सट्टा, वरली मटका और अवैध दारु के अड्डे बंद कर दिए गए हैं. न केवल दो-चार बार रेड की गई, बल्कि उसका फॉलोअप लेकर आरोपियों को दबोचने की कार्रवाई पुलिस ने तत्परता से की. अपने मातहतों को हर समय एक्टिव रखने के लिए रेड्डी ने क्राइम यूनिट का विभाजन किया. जो कारगर साबित होने का दावा भी सूत्र कर रहे हैं. सूत्रों ने पांच थाना क्षेत्र के पांच गुंडों पर एमपीडीए की कार्रवाई किए जाने का दावा कर बताया कि, पूरी कागजी तैयारी खाकी ने कर ली है. तीन थाना क्षेत्र की तीन गैंग पर मकोका भी लगाया जा रहा है.

* कडू गैंग पर मकोका
आयुक्त के आदेश में राजापेठ क्षेत्र के कुख्यात यश कडू गैंग पर मोका लगाया गया था. अभी कार्रवाई को सप्ताह भी नहीं बीता कि कपील भाटी पर एमपीडीए लगाया गया अब और कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

Back to top button