अमरावतीमहाराष्ट्र

तीन लडकियों को कार ने उडाया

आर्वी/दि.16– आर्वी में कला व वाणिज्य महाविद्यालय में फायनल का पेपर देकर बस स्टैंड की तरफ आ रही तीन लडकियों को कार ने टक्कर मारी. इसमें से तीन लडकियों में दो लडकियां घायल हो गई. उन दोनों को अमरावती में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

दुर्घटना में एक लडकी को कार ने जोरदार टक्कर मारने से वह उडकर सामने के कांच में उसका सिर लगने से उसे गंभीर चोट आयी है. इसमें सिर की हड्डी फेेक्चर होने का संदेह डॉक्टरों ने व्यक्त किया है. दूसरी लडकी के हाथ का कंधे में टक्कर लगने से हाथ में जोरदार चोट आयी है और पैर और कमर को भी गंभीर चोट लगी है. तीसरी लडकी को जरा कम चोट लगी है, ऐसा डॉ. नरेंद्र गुप्ता ने बताया. तलेगांव में वाय. जे. महाविद्यालय की लडकी का आज आर्वी में आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज में फायनल का पेपर था.

वह पेपर देकर दोपहर साढे चार बजे तलेगांव में जाने के लिए वर्धा टी पाइंट पर बस स्टैंड की ओर आते समय डोंगरे नामक शिक्षक ये नागपुर से सहपरिवार आर्वी में आने के बाद उन्होंने वर्धा टी. पाइंट पर ड्राइवर को उतारकर स्वयं गाडी चलाते हुए नजर चुकने से ब्रेक पर पैर रखने के ऐवज में एक्सीलेटर पर पैर गिर जाने से गाडी एकदम स्पीड में आकर सामने से आ रही तीन लडकियों को उडाने से यह दुर्घटना घटी.

Related Articles

Back to top button