अमरावतीमहाराष्ट्र

दो सडक हादसो में तीन की मौत, बालिका सहित चार घायल

 वरूड और दर्यापुर तहसील की घटना

अमरावती/दि.04– जिले के वरूड और दर्यापुर तहसील में घटित दो अलग-अलग सडक दुर्घटनाओं तीन युवकों की मृत्यु हो गई. जबकि एक 10 वर्षीय बालिका सहित चार लोग घायल हो गए. यह दुर्घटना शनिवार की रात घटित हुई. मृतको में एक युवक अमरावती शहर का और दो युवक मध्यप्रदेश के सातनूर और पांढुर्णा के रहनेवाले है.

जानकारी के मुताबिक सातनूर ग्राम निवासी अतुल पंजाबराव गोहत्रे नामक 42 नवर्षीय युवक अपनी 10 वर्षीय बालिका दृष्टि गोहत्रे को शनिवार को साऑथ लेकर दुपहिया वाहन से वरूड से ऑशेंदुरजना घाट मार्ग से होते हुए सातनूर जा रहे थे. तब तिवसा मार्ग के अनिल प्लास्ट नामक कैरेट फैक्टरी में काम करनेवाला मध्यप्रदेश का कामगार मोरेश्वर युवनाते वरूड की तरफ अपनी मोटर साइकिल से जा रहा था. तब रडके पेट्रोल पंप के पास दोनों दुपहिया की आमने-सामने भिडंत हो गई. दुर्घटना होते ही नागरिकों की घटनास्थल पर भारी भीड जमा हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस का दल तत्काल घटनास्थल आ पहुंचा और तीनों घायलो को वरूड के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया. जहां डॉक्टरो ने अतुल गोहत्रे और मोरेश्वर युवनाते को मृत घोषित किया. जबकि बालिका दृष्टि की हालत गंभीर रहने से उसे नागपुर रेफर किया गया है.

दूसरी दुर्घटना दर्यापुर तहसील के शिंगणापुर फाटा के पास घटित हुई. अमरावती शहर के रहनेवाले गौरव सुरेश जाहीले, अर्पित संजय धावले, सर्वज्ञ गजानन अंबुलकर नामक युवक शनिवार की देर रात एम.एच.43-एएन- 2937 क्रमांक की स्वीफ्ट डिजायर कार से रविवार को गजानन महाराज प्रकट दिन रहने से शेगांव गजानन महाराज मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. तब रात 1 बजे के दौरान शिंगणापुर फाटा के पास चालक प्रज्वल संजय देशमुख का वाहन पर से संतुलन बिगड गया और कार पलटी हो गई. इस दुर्घटना में चालक की प्रज्वल देशमुख की मृत्यु हो गई. जबकि गौरव, सर्वज्ञ और अर्पित गंभीर रुप से घायल हो गए. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही दर्यापुर पुलिस का दल तत्काल घटनास्थल आ पहुंचा. तीनों घायलो को दर्यापुर के उपजिला अस्पताल में भर्ती किया गया. वहां से उन्हें अमरावती रेफर किया गया है. मामले की जांच खोलापुर पुलिस आगे कर रही है.

Related Articles

Back to top button