अमरावती

सडक दुर्घटना में तीन की मौत

परतवाडा, सरमसपुरा और वरुड पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/ दि.14- ग्रामीण क्षेत्र में यातायात व्यवस्था चरमरा गई है. लगातार सडक दुर्घटनाएं बढती ही जा रही है. विगत 12 घंटों में अलग-अलग सडक दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है. यह सडक दुर्घटनाएं परतवाडा, सरमसपुरा और वरुड पुलिस थाना क्षेत्र में उजागर हुई है.
परतवाडा से अंजनगांव सुर्जी मार्ग पर हनवंतखेडा फाटे के पास शुक्रवार तडके 4 बजे हुए सडक दुर्घटना में परतवाडा के भिलोना निवासी 30 वर्षीय निलेश रामकृष्ण मालवे गंभीर रुप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, मगर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. दूसरी ओर परतवाडा पुलिस से इस सडक दुर्घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस ने बताया कि, उन्हें सडक दुर्घटना की उन्हें कोई जानकारी नहीं है.
दूसरी सडक दुर्घटना बीते गुरुवार की रात अचलपुर से रासेगांव मार्ग पर पवार के खेत के पास घटी. मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 04 क्युडी 8205 व्दारा मनीष प्रभाकर मोरे जा रहा था. उसकी मोटरसाइकिल को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में मनीष मोरे की मौके पर मौत हो गई. अनिल गोविंदराव मोरे (49, चौसाला) की शिकायत पर सरमसपुरा पुलिस ने फरार वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.
तीसरी सडक दुर्घटना वरुड तहसील के सुरली गांव में घटी. निलेश प्रभाकर मनेसर (31, मुक्तापुर पेठ, जलालखेडा) यह मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 40/ सीई- 2673 व्दारा भोजन के कार्यक्रम में वरुड रिश्तेदार के यहां जा रहा था. सुरली गांव के पास विपरित दिशा से आने वाले ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में निलेश मनेसर गंभीर रुप से घायल हो गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. राहुल प्रभाकर मनेसर की शिकायत पर वरुड पुलिस ने टे्रैक्टर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button