अमरावती

ग्रामीण परिसर में अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत

 चिखलदरा तहसील, तोंडगांव फाटा व शेंदुजना घाट की घटना

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१० – जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले १२ घंटो में तीन अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत हो गई. परतवाडा, शेंदुजना घाट सहित चिखलदरा तहसील में यह दुर्घटनाएं घटी. पटवारी पद पर कार्यरत तुकाराम नामदेव मेश्राम (४६) परतवाडा से अपनी मोरसाइकिल क्रमांक एमएच २७ एपी ९४१८ से जा रहा था. शाम ७.३० बजे विपरित दिशा से आ रहे वाहन ने तोंडगांव फाटे पर मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारकर वाहनचालक फरार हो गया. दुर्घटना में तुकराम मेश्राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मृतक के भाई पुरुषोत्तम मेश्राम ने परतवाडा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवायी.
दुर्घटना की दूसरी घटना शेंदुजना घाट के पेट्रोल पंप के सामने घटी मो. तारीफ मो. फारुख(२२) नागपुर यह एमएच २७ बी वाय ९०८६ क्रमांक की मोटरसाइकिल से वरुड की ओर जा रहा था. विपरित दिशा से आ रही एमएच ४० बीसी ४८९० क्रमांक की पीकअप वैन ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारी. जिसमें गंभीर रुप से घायल मो. तारीफ को उपचार के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई. ऐसा पुलिस द्वारा बताया गया. अबरार हुसैन की शिकायत पर पिकअप वैन चालक के खिलाफ शेंदुजना घाट पुलिस स्टेशन में अपराध दर्ज किया गया.
इसी तरह की तीसरी दुर्घटना चिखलदारा तहसील के काटकुंभ में घटी. सुखराम बेठेकर (४५) कोरडा निवासी अपने बेटे के साथ एमएच-२७ बीए ०२४३ क्रमांक की मोटरसाइकिल से जा रहा था. काटकुंभ स्थित तालाब के पास रास्ते से जा रही बैलगाडी से वह टकरा गया और रास्ते पर गिर पडा जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया. उसे उपचार के लिए नागपुर ले जाया गया जहां उसकी नागपुर मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई.

 

Related Articles

Back to top button