अमरावतीमुख्य समाचार

दो थाना क्षेत्र से तीन नाबालिग लडकियां लापता

अपहरण के मामले हुए दर्ज, पुलिस कर रही जांच

अमरावती/दि.25 – शहर पुलिस आयुक्तालय के फ्रेजरपुरा व राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन नाबालिग लडकियों के अकस्मात ही अपने घर से लापता हो जाने के मामले सामने आए है. तीनों ही मामलों में लडकियों के परिजनों ने उन नाबालिगों को बहला-फुसलाकर भगा लिए जाने का संदेह जताया है. ऐसे में पुलिस ने संदेहितों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरु कर दी है. साथ ही शहर से एकसाथ तीन नाबालिग लडकियों के लापता हो जाने के चलते शहर में अच्छा खासा हडकंप व्याप्त है.
फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत राजूरा पारधी बेडा परिसर निवासी व्यक्ति ने पुलिस में दी गई शिकायत में बताया कि, वह 23 जुलाई की रात पारधी बेडा स्थित अपने घर में अपने परिवार के साथ सोया था और जब उसकी आधी रात में नींद खुली, तो उसे उसकी 16 वर्षीय बेटी घर में दिखाई नहीं दी. इस समय पारधी बेडे में रहने वाला उसका रिश्तेदार शामनदास श्यामा भोसले भी पारधी बेडे से नदारद दिखाई दिया. ऐसे में उसे पूरा संदेह है कि, शामनदास भोसले ने ही उसकी 16 वर्षीय बेटी को भगाया है. शिकायत के आधार पर फे्रजरपुरा पुलिस ने जांच करनी शुरु कर दी.
वहीं एक अन्य मामले में संजय गांधी नगर नं. 2 में रहने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति ने फ्रेजरपुरा पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि, उसकी पत्नी 5-6 वर्ष पहले एक व्यक्ति के साथ भाग गई थी और वह अपनी 17 वर्षीय बेटी व 14 वर्षीय बेटे के साथ रहता है. 24 जुलाई की सुबह वह हमेशा की तरह अपने काम पर निकल गया और शाम को लौटा, तो उसे उसकी बेटी कुंभारवाडा की ओर अपनी दो सहेलियों के साथ जाती दिखाई दी. पश्चात जब वह अपने घर आया, तो उसे घर में बेटी के द्बारा छोडी गई चिठ्ठी दिखाई दी. जिसमें उसकी बेटी ने लिखा था कि, वह अपनी मां के पास जा रही है और उसे खोजने का प्रयास न किया जाए. ऐसे में उसे संदेह हुआ कि, शायद उसकी बेटी को किसी ने बहला-फुसलाकर भगा लिया है.
इसके अलावा राजापेठ पुलिस थानांतर्गत दशहरा मैदान परिसर निवासी महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि, वह चपला बेलन बेचने का काम करने हेतु अपने घर से बाहर गई थी और जब शाम में वापिस लौटी, तो घर से उसकी 15 वर्षीय बेटी लापता थी. जिसकी खोजबीन करने पर उसे पता चला कि, उसी परिसर में रहने वाले अमर बावरी ने उसकी बेटी को भगा लिया है और इस काम में एक महिला ने भी अमर बावरी का साथ दिया है. तीनों ही मामलों में पुलिस ने भादंवि की धारा 363 के तहत अपराध दर्ज करते हुए लापता लडकियों की तलाश करनी शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button