अमरावती

24 घंटे में तीन नाबालिगों को बहला-फुसलाकर भगाया

अमरावती /दि.21– विगत 24 घंटे के दौरान जिले में अलग-अलग स्थानों से तीन नाबालिग लडकियों को बहला-फुसलाकर भगा लिये जाने की घटना सामने आयी है. जिसमें से दो मामले धारणी तथा एक मामला परतवाडा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत उजागर हुई है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक परतवाडा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी 18 दिसंबर की रात भोजन के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चली गई. परंतु रात 2 बजे के आसपास वह अचानक ही अपने घर से गायब हो गई. इस समय उसके परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की और रिश्तेदारों सहित उसकी सहेलियों से पूछताछ की गई, तो अखिलेश कांबले (काजली, तह. बारामति, जि. पुणे) का नाम सामने आया. जिसके बाद नाबालिग लडकी के पिता ने अखिलेश कांबले के खिलाफ अपनी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई.

इसके साथ ही धारणी तहसील क्षेत्र अंतर्गत 15 से 16 वर्ष की आयु गुट वाली दो लडकियों को अलग-अलग स्थानों से भगा लिये जाने की घटनाएं 14 से 19 दिसंबर के दौरान घटित हुई. इसे लेकर मिली शिकायतों के आधार पर कार्रवाई करते हुए धारणी पुलिस ने शालिकराम सावरकर (टिटंबा) तथा करण धुर्वे (गडगा मालूर) नामक दो आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button