अमरावतीमुख्य समाचार

अ. वसीम के कब्जे से मिली चोरी की तीन और मोटर साईकिले

बरामद वाहनों की संख्या हुई 18

अमरावती/दि.1– स्थानीय फ्रेजरपुरा पुलिस ने गत रोज वडाली परिसर में नाकाबंदी के दौरान अब्दुल वसीम नामक बाईक चोर को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके पास से चोरी की 15 मोटरसाईकिलें बरामद की थी. वहीं कडाई के साथ की गई पूछताछ पश्चात वसीम ने 3 और मोटर साईकिलों का पता बताया. जिन्हें पुलिस द्वारा जप्त कर लिया गया. ऐसे में बाईक चोर अ. वसीम के पास से बरामद हुई मोटर साईकिलों की कुल संख्या अब 18 हो गई है. वहीं गत रोज हिरासत में लिये जाने के बाद पुलिस ने अ. वसीम को स्थानीय कोर्ट में पेश किया था. जहां से उसे एक दिन पीसीआर में रखने के आदेश जारी हुए थे. पीसीआर की अवधि आज खत्म होने जा रही है. ऐसे में वसीम को आज शाम दुबारा कोर्ट में पेश किया गया है.
बता दें कि, विगत कुछ अरसे से अमरावती शहर पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र अंतर्गत मोटरसाईकिलों की चोरी का सिलसिला काफी तेज हो गया है. ऐसे में पुलिस ने वाहन चोरों के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है. जिसके तहत वाहन चोरों की धरपकड हेतु सभी पुलिस थाना क्षेत्रों में कडी नाकाबंदी लगायी गई है और ऐसी ही नाकाबंदी के दौरान गत रोज फ्रेजरपुरा पुलिस ने वडाली परिसर में अब्दुल वसीम अब्दुल वहीद नामक बाईक चोर को चोरी के दुपहिया वाहन के साथ गिरफ्तार करते हुए उसके पास से चोरी के 15 दुपहिया वाहन भी बरामद किये. आरोपी ने पूछताछ के बाद बताया कि, उसने चपरासीपुरा, सर्किट हाउस, शुक्रवार बाजार, कोर्ट परिसर, पीडीएमसी अस्पताल परिसर व महेंद्र कालोनी परिसर आदि स्थानों से कई दुपहिया वाहन चुराये. साथ ही अपनी जान-पहचानवाले लोगों को ये सभी वाहन फाईनान्स की गाडियां रहने की बात कहते हुए बेच डाले. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके कई रिश्तेदारों के पास से इन गाडियों को बरामद करते हुए जप्त किया. इसके बाद पीसीआर के दौरान की गई पूछताछ में आरोपी ने तीन और दुपहिया वाहनों की चोरी कबूल करते हुए उन वाहनों का पता पुलिस को बताया. इसके बाद पुलिस ने इन तीन वाहनों को भी जप्त कर लिया. ऐसे में इस कार्रवाई के दौरान अब तक जप्त वाहनों की संख्या 18 हो गई है.
यह कार्रवाई शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह व पुलिस उपायुक्त विक्रम साली के मार्गदर्शन व फ्रेजरपुरा के थानेदार अनिल कुरलकर के नेतृत्व में पीएसआई गजानन राजमलू, डीबी पथक के योगेश श्रीवास, हरीश बुंदेले, हरीश चौधरी, श्रीकांत खडसे, नीलेश जगताप, धनराज ठाकुर व अनूप जगडे द्वारा की गई..

Related Articles

Back to top button