अमरावती

आंगन में रखी तीन मोटरसाइकिल जलाई

अशोक नगर की घटना

* सीसीटीवी फूटेज पुलिस ने लिये कब्जे में
अमरावती/ दि.18- आंगन में रखी तीन मोटरसाइकिल जला दिये जाने की घटना बीते रविवार की रात 12 बजे अशोक नगर में घटी. गाडगे नगर पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा करते हुए सीसीटीवी फूटेज का मुआयना कर फूटेज कब्जे में लिये. उस फूटेज में दो संदेहास्पद युवक की हलचल दिखाई दी. इसपर पुलिस ने दोनों संदेहास्पद आरोपी की खोज शुरु की हैं.
अशोक नगर निवासी संजोग सुरेश पांडे (30) निजी वाहन चालक है. उन्होंने रात के समय अपनी मोटरसाइकिल खडी की. कुछ देर बात किरायेदार चक्रे ने भी अपनी मोटरसाइकिल वहीं खडी कर दी. कुछ देर बात दोनों परिवार के सदस्य सोने चले गए. रात 12 बजे के बाद मोटरसाइकिल की आवाज आयी. तब पांडे ने घर से बाहर आकर देखा. उन्हें आंगन में खडी तीनों मोटरसाइकिल जलती हुई दिखाई दी. तब किरायेदार को भी नींद से उठाया और आग बुझाने का प्रयास किया. परंतु आग में तीनों वाहन जलकर खाक हो गये. पांडे ने दी शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने मौके का पंचनामा करते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर परिसर में लगे सीसीटीवी फूटेज खंगाले. उस फूटेज में दो युवक महावितरण कार्यालय के सामने मोटरसाइकिल खडी कर पांडे के घर की तरफ जाते हुए और कुछ देर बाद वापस मोटरसाइकिल से निकलते हुए दिखाई दिये. जिसके आधार पर पुलिस ने उन संदेहास्पद युवकों की तलाश शुरु की है.

इससे पहले भी वाहन जलाए
इससे पहले भी शार्टसर्कीट के वजह से उनका वाहन जल गया था.सहयोग पांडे ने बताया कि, उनका परिसर में किसी से विवाद नहीं है, इसके बाद भी उनके घर के आंगन में रखे वाहन जलने की यह दूसरी घटना होने से पांडे परिवार भयभीत हो गया है.

Related Articles

Back to top button