अमरावती

शहर से तीन मोटरसाइकिले चोरी

बडनेरा में एक और गाडगे नगर थाना क्षेत्र से दो दुपहिया चोरी की शिकायतें

अमरावती प्रतिनिधि/दि.16 – पुलिस आयुक्तालय की अपराध शाखा पुलिस की ओर से दुपहिया चोरों पर नकेल कसने की प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है. इसके बावजूद पुलिस विभाग को चुनौती देने का काम मोटरसाइकिल चोर करते नजर आ रहे है. बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र से एक और गाडगे नगर थाना क्षेत्र से दो मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं मंगलवार को सामने आयी है.
बडनेरा पुलिस थाने में जानकीदेवी एमआईडीसी रोड गणपति नगर में रहने वाले युवक जितेंद्र बगेकर ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी मोटरसाइकिल अंजनगांव रोड पर स्थित राम मेघे इंजीनिअर कॉलेज गेट के सामने से चोरी गई है. मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र बगेकर 14 दिसंबर की दोपहर में बडनेरा के राम मेघे कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए मोटरसाइकिल नंबर एमएच 27/एजे-7978 से गया था. उसने मोटरसाइकिल कॉलेज के गेट के बाहर खडी की थी. एडमिशन का काम पूरा होने के बाद जब वह बाहर आया तो उसे मोटरसाइकिल गायब दिखाई दी. आसपडोस में ढूंढने पर भी मोटरसाइकिल दिखाई नहीं दी. जिसके बाद युवक ने बडनेरा पुलिस थाने में मंगलवार को मोटरसाइकिल चोरी की शिकायत दर्ज कराई.
वहीं दूसरी घटना गाडगे नगर थाना क्षेत्र में सामने आयी. महेंद्र कॉलोनी में रहने वाले निखिल मोहोड की मोटरसाइकिल पीडीएमसी के पार्किंग में से अज्ञात चोर चुराकर ले गया. निखिल मोहोड पीडीएमसी अस्पताल में परिचारक के रुप में काम करता है. वह अपने नाम पर रहने वाली डीओ दुपहिया एमएच 27/सीजी-6099 से 13 दिसंबर को रात 11 बजे आया था और पीडीएमसी अस्पताल के पार्किंग में पेड के निचे उसने दुपहिया को रखा था. 14 दिसंबर की सुबह 8 बजे जब मोटरसाइकिल नहीं दिखाई दी तो उसने गाडगे नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. चोरी गई दुपहिया का मूल्य 30 हजार आंका गया है. वहीं दूसरी घटना गाडगे नगर थाना क्षेत्र में ही सामने आयी है. यहां पर अस्पताल का काम निपटाकर एक महिला शेगांव नाका स्थित मथुरा दुध डेअरी पर मोपेड वाहन एमएच 27/बीएल-4290 को खडी कर दुध लेने गई थी. शाम के समय दुध डेअरी पर भीड होने से उसे लौटने में देरी हुई. जब वह वापस पहुंची तो उसे मोपेड गाडी गायब दिखाई दी. जिसके बाद महिला ने गाडगे नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई.

Related Articles

Back to top button