अमरावतीमुख्य समाचार

चाकू दिखाकर ट्रक चालकों को लूटने वाले कुख्यात तीन बदमाश गिरफ्तार

एमआयडीसी परिसर में साध रहे थे निशाना

* 3 दिन में तीन आरोपियों ने दूसरी घटना को दिया अंजाम
*राजापेठ पुलिस को मिली बडी सफलता
अमरावती/दि.23– राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के एमआयडीसी परिसर में रात के वक्त आने वाले ट्रक चालकों को चाकू का डर दिखाकर तीन आरोपियों का गिरोह लूटने की घटनाओं को अंजाम दे रहा था. दो दिन पहले ही धरम काटे के पास वाहन चालक व उसके साथी को करीब 34 हजार रुपए से लूट लिया था, आज फिर इसी एमआयडीसी परिसर स्थित तिरुपती ट्रेडर्स के सामने तीन आरोपियों ने ट्रक चालक आदिल खान को चाकू का डर बताते हुए 6 हजार रुपए लूट लिया पुलिस तीनो आरोपियों की तलाश में थी इस दौरान पुलिस ने आरोपियों की जानकारी हासिल की. आज फिर से वे लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे, इस दौरान राजापेठ पुलिस ने ट्रैप लगाकर तीनो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में भारी सफलता हासिल की हैं.
शेख इरशाद शेख इरफान (20), सुमित सुनील उमाले (20), अभिषेक गणेश महेश्वर (19तीनो लोणी ) गिरफ्तारी के बाद तीनो घटनाओ को अंजाम देने की बात कबूलकर ली है. बता दें कि आज आदिल खान बिस्मिल्ला खान (37,मुफेरीपुरा, विलायतपुरा के सामने अचलपुर) ने राजापेठ पुलिस थाने में की गई शिकायत में बताया कि एमआयडीसी परिसर स्थित तिरुपती ट्रेडर्स के सामने अपना ट्रक क्रमांक एमएच 33-1448 खडा किया. वहां स्पेलेंडर मोटरसाइकिल पर तीन अज्ञात आरोपी ट्रक के पास आए, उसमें से एक आरोपी ट्रक के केबिन के पास आया. उसने अपने पास से चाकू निकालकर आदिल खान के सिधे गले पर अडाया और जेब में रखे 6 हजार रुपए नगद जोर जर्बदस्ती निकाल लिए. दूसरा आरोपी ट्रक के दूसरे गेट से अंदर आया और लात घूसों से पिटते हुए ट्रक के नीचे उतारा उसके बाद तीनों आरोपी स्पेलेेंडर मोटरसाइकिल पर बैठकर वहां से फरार हो गए. इस शिकायत के आधार पर राजापेठ पुलिस ने तीनो लुटेरो के खिलाफ दफा 392, 34 के तहत अपराध दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरु की है. इस दौरान तीनो आरोपियों को धर दबोचा यह कार्रवाई राजापेठ के थानेदार मनीष ठाकरे के नेतृत्व में पीएसआई काटेवाड, अतुल सांभे, रवि लिखितकर, दानिश शेख, राहुल थेरन, राहुल डेंगकर का समावेश रहा.
बता दें कि, तीन दिन पूर्व उत्तर प्रदेश के ट्रक चालक ने राजापेठ पुलिस थाने में शिकायत दी थी. जिसमें उसने कहा था कि, देर रात के समय उन्होंने श्रीराम धरम काटे के सामने अपना ट्रक खडा किया. उस दौरान इसी तरह मोटरसाइकिल पर तीन लुटेरे आए उन्होंने ट्रक की केबिन में जोर जबर्दस्ती घुसकर ट्रक चालक व उनके साथी के गले पर चाकू अडाकर दोनो के जेब से जोर जर्बदस्ती लूटकर फरार हो गए थे. इस घटना को केवल दो दिन ही बीते की फिर आज देर रात के समय उन्हीं तीन लुटेरो ने फिर दूसरी लूट की घटना को अंजाम दिया. यह गिरोह के सदस्य एमआयडीसी के परिसर में सक्रिय है. एमआयडीसी होेने की वजह से दूसरे राज्यों के ट्रक माल लेकर रात दे रात इस परिसर में आते है इस मौके का लाभ उठाते हुए यह तीन लुटरे पुलिस को खुली चुनौती देते हुए लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है.

Related Articles

Back to top button