अमरावती

तीन कुख्यात चोर ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस के हाथ लगे

लोणी में दो चोरी का अपराध कबूला, मोबाइल व सोने का लॉकेट बरामद

अमरावती दि.27- जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की लगातार घटनाएं उजागर हो रही है. ऐसे में ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस के दल ने लोणी पुलिस थाना क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में तहकीकात के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर तीन कुख्यात चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी. आरोपियों ने लोणी पुुलिस थाना क्षेत्र में दो चोरी करने का अपराध कबूल किया है. आरोपी शेख इरशाद, चंद्रशेखकर राजुरकर और रंजन शेंडे के पास से चोरी का एक मोबाइल और एक सोने का लॉकेट बरामद किया है. अपराध शाखा पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए माल समेत तीनों आरोपियों को लोणी पुलिस के हवाले किया.
शेख इरशाद शेख इरफान (21), चंद्रशेखर प्रमोदराव राजुरकर (23, दोनों लोणी) व रंजन सुभाष शेंडे (21, बोपी तहसील नांदगांव खंडेश्वर) यह तीनों गिरफ्तार किए गये कुख्यात चोरों का नाम है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लोणी पुलिस थाने में दफा 392, 34 के तहत अपराध दर्ज था. इस मामले की तहकीकात करते समय ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस के दल को गुप्त सूचना मिली थी. बोपी में रहनेवाले रंजन शेंडे ने उसके साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. जिसके आधार पर पुलिस ने रंजन को गिरफ्तार किया. परंतु पूछताछ में रंजन पुलिस को गुमराह करता रहा.
पुलिस ने जब उसकी अच्छी खबर ली तब उसने उसके साथी शेख इरशाद व चंद्रशेखर राजुरकर के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. ऐसा अपराध कबूल कर लिया. इस पर पुलिस ने शेख इरशाद और चंद्रशेखर राजुरकर को भी गिरफ्तार किया. वे दोनों आरोपियों ने भी रंजन के साथ मिलकर लूटपाट करने का अपराध कबूल लिया. इस पर पुलिस ने उनके पास से चोरी का एक मोबाइल और लूट की घटना में लूटा सोने का लॉकेट बरामद किया. आगे की कार्रवाई के लिए तीनों आरोपियों को माल के साथ लोणी पुलिस के हवाले किया है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव के मार्गदर्शन में ग्रामीण अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में उपनिरीक्षक सूरज सुसतकर, उनके दल के कॉस्टेबल सुनील महात्मे, दीपक सोनालेकर, सै. अजमत सै. शोकत, निलेश डांगोर, उमेश वाकपांजर, चालक हर्षद घुसे व सायबर सेल के दल ने की.

Related Articles

Back to top button