अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शहर में तीन ने लगाया मौत को गले

अलग- अलग घटनाओं में लगा ली फांसी

* एक अन्य की भी अकस्मात मृत्यु
अमरावती/ दि. 7- शहर के विभिन्न थाना क्षेत्र में अलग- अलग घटनाओें में युवक सहित तीन लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं एक अन्य घटना में एक युवक के अकस्मात मौत का केस गाडगेनगर थाने में दर्ज किया गया है.
बडनेरा थाना अंतर्गत कोंडेश्वर, मारूति मंदिर अंजनगांव बारी रोड पर 47 वर्ष के संतोष आसाराम भुरे ने पेड की टहनी से फांसी लगा ली. उसके पिता आसाराम भुरे को यह जानकारी 6 जून की सुबह राजू भीवगडे ने घर आकर दी. जाकर देखा तो संतोष मृतावस्था में था. बडनेरा पुलिस ने मर्ग दाखिल किया है.
फांसी लगाने की अन्य घटना नांदगांव पेठ में हुई. अकेलेपन से बेजार होकर गुलाबराव मुंगीलाल धुर्वे ने फांसी लगा ली. घर की नाट से नायलोन की पीली रस्सी से फंदा बनाकर गुलाबराव ने फांसी लगा ली. नाट से कीले टूट गई थी. गुलाबराव को बचाने की कोशिश में रिश्तेदार उसे लेकर इर्विन अस्पताल दौडे जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत करार दिया. गुलाबराव अपने पीछे तीन चिठ्ठियां लिखकर गये हैं.
महेंद्र कॉलोनी में भी 33 साल के योगेश प्रभाकर जवंजाल ने फांसी लगा ली. ऐसी जानकारी किसी ने गाडगेनगर थाने को दी. पुलिस ने घर जाकर पंचनामा किया. योगेश ने घर के बेडरूम मे स्लैब के लोहे के हुक में रस्सी से फंदा बनाया था. सिध्दार्थ नगर में रामचरण कालिया बारस्कर की मृत्यु हो गई. 22 वर्ष का बारस्कर बैतूल जिले का रहनेवाला बताया गया है. गाडगेनगर पुलिस ने मर्ज दाखिल किया है.

Related Articles

Back to top button