अमरावती

एक महिला सहित तीन लोगों की मौत

24 घंटे में हुई अलग-अलग दुर्घटना

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२१ – जिले के ग्रामीण क्षेत्र में 24 घंटे के भीतर तीन अलग- अलग दुर्घटनाओं में एक महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई. यह घटना मोर्शी, शिरजगांव कसबा तथा माहुली जहांगीर पुलिस थाना क्षेत्र में हुई. जिले में लॉकडाउन के दौरान दुर्घटनाओं का प्रमाण बढा है.
इसी तरह एक अन्य घटना में मोर्शी के खोपडा ग्राम से हिवरखख्रउ जा रही एक महिला को किसी वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें महिला की मौत हो गई. मोर्शी पुलिस ने महिला की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया.

  • बाइक फिसलने से चालक की मृत्यु

मोटर साइकिल के सामने अचानक कुत्ता आ जाने से नियंत्रण छूटकर बाइक फिसलने से चालक की मौत हो गई. मृतक राजेन्द्र शिवनारायण जयस्वाल (25,मोर्शी) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया जाता है कि राजेन्द्र शिवनारायण जयस्वाल बाइक (एमएच 27 पी 7475) पर सवार होकर अमरावती से मोर्शी जा रहे थे. तभी अचानक एक कुत्ता बाइक के सामने आ गया. जिसे बचाने के प्रयास में बाइक फिसलकर राजेन्द्र जयस्वाल के सिर पर गहरी चोट आयी. जिसमें इलाज दौरान उनकी मौत हो गई. खरपी से सालेपुर के बीच जसवंत रतिराम पानसे (35 विश्रोली) ने बाइक ( एमएच 27 सीजी 1975 ) को तेज रफ्तार से दौडाकर एक शख्स को टक्कर मार दी. जिसमें जसवंत पानसे व एक अन्य गंभीर घायल हो गया. यहां इलाज दौरान घायल युवक की मौत हो गई. अमोल कपील जांभुलकर (18, विश्रोली,चांदुर बाजार) की रिपोर्ट पर शिरजगांव कसबा पुलिस ने जयवंत पानसे के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Related Articles

Back to top button