अमरावतीमहाराष्ट्र

विभिन्न सडक हादसों में तीन लोगों की मौत

अंजनगांव सुर्जी, मोर्शी और धामणगांव रेलवे तहसील की घटना

अमरावती/दि.19– जिले के ग्रामीण भागों में हुई अलग-अलग दुर्घटनाओं में 3 की मौत हो गई है. दर्यापुर, मोर्शी और अंजनगांव सुर्जी तहसील में हुए तीनों प्रकरणों में पुलिस ने अपराध दर्ज किया है.
पहली दुर्घटना धामणगांव रेलवे शहर के दत्तापुर पुलिस थाना अंतर्गत आनेवाले आसेगांव में घटी. सावला का भावेश ठाकरे सालानापुर में सुनील रमेश ठाकरे के ट्रैक्टर पर काम कर रहा था. 16 अगस्त को सुनील ठाकरे ट्रैक्टर चला रहा था और भावेश के पास में बैठा था. सुनील द्वारा लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने के कारण भावेश ट्रैक्टर से नीचे गिर गया और पहिया उसके उपर से चले जाने के कारण उसकी मौत हो गई. इस संबंध में दत्तापुर पुलिस ने भावेश के पिता ज्ञानेश्वर ठाकरे की शिकायत पर सुनील ठाकरे के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
दूसरी दुर्घटना मोर्शी पुलिस थाना अंतर्गत हिवरखेड मार्ग पर पेट्रोल पंप के सामने घटी. स्वप्नील ज्ञानेश्वर वानखडे (30, बहादा) एमएच 27-बीएस 6217 क्रमांक को दोपहिया से जा रहा था, तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. इस हादसे में स्वप्नील गंभीर रुप से घायल हो गया और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस संबंध में मोर्शी पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. तीसरी दुर्घटना अंजनगांव सुर्जी पुलिस थाना अंतर्गत आनेवाले अकोट मार्ग पर स्थित पांढरी में रामदेव बाबा मंदिर के सामने घटी. एमपी 48-एमवाय-9071 क्रमांक की दोपहिया पर जाते वक्त बलराम जगत कुमरे (35, पांढरी खानमपुर) को अज्ञात दोपहिया सवार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बलराम की मौत हो गई. इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात दोपहिया चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button