अमरावतीमहाराष्ट्र

अज्ञात वाहन की टक्कर से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

नागपुर-चंद्रपुर महामार्ग पर भीषण हादसा

समुद्रपुर/दि.30-तहसील के गिरड निवासी पुणिराम येनुरकर (60)रविवार 28 अप्रैल को अपने रिश्तेदार के सगाई कार्यक्रम के लिए नागपुर गए थे. वहां पर सगाई निपटने के बाद वे सोमवार 29 अप्रैल को अपनी दुपहिया एम.एच.32 एएम 1996 से हिंगणघाट निवासी उनकी बेटी सुचिता सुधीर दांडेकर (40) व नातन खुशी सुधीर दांडेकर (16) के साथ सुबह 10.30 बजे गांव की ओर लौट रहे थे. इस दौरान बुटीबोरी के पास पीछे आ रहे अज्ञात वाहन ने उनकी दुपहिया को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में पुणिराम की मौके पर मौत हो गई तथा बेटी व नातन को उपचार के लिए ले जाते समय उनकी मौत हो गई. इस घटना से गिरड गांव में शोक की लहर है. आगे की जांच बुटीबोरी पुलिस कर रही है.

समृद्धि महामार्ग पर एक की मौत, 2 घायल
सुलतानपुर-रिश्ता जोडने के लिए अपने रिश्तेदारों के साथ फोरविलर में जा रहा वाहन समृद्धि महामार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त होने से सुलतानपुर के एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई तथा 2 लोग घायल हुए. यह घटना सोमवार 29 अप्रैल को दोपहर तीन बजे की है. सुलतानपुर के गजानन शिवाजी हरणे 60 अपने दो रिश्तेदारों के साथ वैवाहिक कार्यक्रम के सिलसिले में कार क्रमांक एमएच 37 वी 8479 से जालना की ओर जा रहे थे. इसी बीच समृद्धि महामार्ग पर देउलगांव राजा के पास अचानक भीषण हादसा होने से उनकी कार पलट गई. इस हादसे में गजानन हरणे की मोैके पर मौत हो गई. तथा उनके रिश्तेदार बालू वालकर व चालक रिसोडकर महाराज घायल हो गए.

* साखला फाटा पर हादसा, दुग्ध व्यवसायी की मृत्यु
बुलडाणा-दुग्ध व्यवसाय करने वाले एक युवक की साखली फाटा पर हुई दुपहिया दुर्घटना में मृत्यु हो गई. यह घटना सोमवार की शाम 6.30 बजे के करीब हुई. मृतक का नाम शुभम पाटिल 30 है.
शुभम बुलडाणा के चैतन्यवाडी का निवासी है. केलवद में कोठे से दुध लेकर साखली के डेयरी पर दूध पहुंचाने का काम शुभम करता था. सोमवार को भी वह साखली फाटा से 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित डेयरी पर दूध पहुंचाने के बाद बुलडाणा की ओर निकला, किंतु इसी दौरान साखली से तेज गति से आ रही दुपहिया ने शुभम की दुपहिया को जोरदार टक्कर मारने से हुए हादसे में शुभम के सिर पर गहरी चोट आई. दोनो दुपहिया चालक को अस्पताल में भर्ती किया गया. परंतु शुभम को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर कार्रवाई की.

 

Related Articles

Back to top button