अमरावतीमहाराष्ट्र

युवक को चाकू मारकर वाहन के कांच फोडनेवाले तीनों गिरफ्तार

क्राईम ब्रांच यूनिट-1 की कार्रवाई

अमरावती/दि.3- शराब में धूत होकर शहर के दो युवकों को चाकू मारकर घायल करने के बाद गाडगे नगर परिसर के तीन वाहनों के कांच फोडनेवाले दो नाबालिग सहित तीन युवको को क्राईम ब्रांच यूनिट-1 के दल ने गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक पकडे गए आरोपियों में नाबालिग के अलावा विलास नगर निवासी अनुराग गणेश दुबे (18) है. वे 31 जुलाई को शराब के नशे में थे. रोशन वाहने अपने मौसेरे भाई के साथ पंचवटी चौक की तरफ जा रहा था. तब गाडी को कट मारने पर रोशन ने उन्हें फटकार लगाई थी. इसी बात से संतप्त होकर पंचवटी चौक के सिग्नल के पास जब रोशन ने अपनी गाडी रोकी तब दुपहिया पर सवार तीनों युवक वहां पहुंचे और एक को सिर पर और दूसरे को हाथ पर चाकू मारकर भाग गए थे. गाडगे नगर पुलिस ने इस प्रकरण में मामला दर्ज किया था. इसके अलावा 1 अगस्त की मध्यरात्रि को शहर के यशवंतबाबा अपार्टमेंट, गोविंदा स्कॉय तपोवन और योगीराज नगर ऐसे तीन स्थानों पर पार्किंग में खडी कुछ कार के कांच फोडकर नुकसान करने से दहशत निर्माण हो गई थी. गाडगे नगर पुलिस ने इन दोनों घटनाओं के सीसीटीवी फुटेज देखकर संदिग्ध हमलावरों की तलाश शुरु कर दी थी. इसमें अनुराग दुबे को कब्जे में लेकर पूछताछ की तब उसने घटना की कबूली दी. उसके साथ के दोनों नाबालिगो को भी कब्जे में ले लिया गया. यह कार्रवाई निरीक्षक गोरखनाथ जाधव के नेतृत्व में सहायक निरीक्षक मनीष वाकोडे, उपनिरीक्षक प्रकाश झोपाटे, राजूआप्पा, फिरोज खान, सतीश देशमुख, दिनेश नांदे, विकास गुडधे, सूरज चव्हाण, निखिल गेडाम, निवृत्ती काकड, अमोल मनोहर, अलीमुद्दीन खतीब, अमोल बहाद्दरपुरे, रोशन माहुले, किशोर खेंगर का समावेश था.

* तोडफोड में तीन नाबालिग
जिस दिन पंचवटी चौक पर हमला किया उस समय संदिग्ध अनुराग के साथ दुपहिया पर तीन नाबालिग सवार थे. मध्यरात्रि के दौरान अनुराग चले जाने के बाद पार्किंग की तीन से चार कार के कांच फोडने में तीनों नाबालिगो का समावेश था. इसमें को एक को पूछताछ के लिए कब्जे में लिया था, ऐसा निरीक्षक गोरखनाथ जाधव ने कहा.

Related Articles

Back to top button