अमरावती

शहर में तीन जगह चोरी

2.55 लाख के माल पर हाथ साफ

* राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र में घटना को दिया अंजाम
अमरावती/ दि.12– राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के साईनगर कोस्टल कॉलोनी, हमालपुरा व हव्याप्र मंडल के स्वीमिंग पुल के पास तीन चोरी की घटनाएं सामने आयी है. चोरों ने गहने, नगद, समेत करीब 2 लाख 55 हजार रुपयों का माल चुरा लिया. पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.
पहली घटना में साईनगर कोस्टल कॉलोनी निवासी राजीव आनरावजी हजारे (46) ने राजापेठ पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, वे 6 जुलाई की सुबह 11 बजे घर के दरवाजे में ताला लगाकर बाहरगांव गए थे. 10 जुलाई की रात वे घर वापस लौटे, इस समय घर के दरवाजे का तालाकुंडी टूटा हुआ था. किसी अज्ञात चोर ने घर में प्रवेश कर फोटो के पीछे रखे 30 हजार रुपए नगद, अलमारी से 35 हजार रुपए व 30 हजार रुपए कीमत के सोने के कान के ऐसे कुल 95 हजार का माल चुरा लिया.
इसी तरह कंवर नगर गली नंबर 1 निवासी दिलीप खेमचंद प्रेमचंदानी (42) ने दी शिकायत के अनुसार उन्होंने भुवनेश्वरी नामक सोयाबीन कंपनी के ऑर्डर की वसूली के 1 लाख 20 हजार रुपए अपनी एक्टीवा मोपेड क्रमांक एमएच 27/डब्ल्यू 2069 के डिक्की में रखा था. किसी चोर ने डिक्की का ताला तोडकर रुपए चुरा लिये. ऐसे ही प्रगति प्रायमरी स्कूल के पास गांधी नगर में रहने वाले आकाश विनोद मालवे 18 ने दी शिकायत में बताया कि वह हव्याप्र मंडल के स्वीमिंग पुल पर स्वीमिंग के लिए गया था. उसने पहनी सोने की चेन मोबाइल के कवर में रखी थी. स्वीमिंग कर वापस लौटने पर बैग में मोबाइल को देखा, परंतु मोबाइल के कवर में रखी 40 हजार रुपए कीमत की 15 ग्राम सोने की चेन दिखाई नहीं दी. आस पडोस में खोज की. पूछताछ में कोई समाधानकारक जवाब नहीं मिला. पुलिस ने तीनों शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button