अमरावतीमहाराष्ट्र

तीन सडक दुर्घटनाएं, तीन की मृत्यु

मृतकों में दवा विक्रेता मूंधडा भी

* अलग-अलग हादसों से फैली चिंता
अमरावती/दि.14– जिले में रविवार को तीन अलग-अलग सडक हादसों में दवा विक्रेता लक्ष्मीकांत मूंधडा सहित तीन व्यक्तियों की जान चली गई. चिखलदरा घूमने जा रहे दो युवक भी सडक हादसे का शिकार हुए. एक की जान चली गई. दूसरा गंभीर जख्मी होने की खबर है.
* दो दुपहिया टकराई, एक मृत
अकोला के देवगांव से शुभम माणिकराव काले अपने मित्र विनोद तायडे के साथ दुपहिया पर चिखलदरा की ओर सैरसपाटे के लिए जा रहे थे. सुबह 9 बजे उनकी दुपहिया मध्यप्रदेश के कन्हैया कासदेकर की दुपहिया से भीड गई. जिसमें शुभम काले के सिर पर गंभीर चोटे आई. मित्र विनोद भी जख्मी हुआ. तीनों को पास के अस्पताल में ले जाया गया. प्रथमोपचार के बाद अमरावती जिला अस्पताल रेफर किया गया. उपचार दौरान शुभम काले की मृत्यु हो गई. उधर विनोद तायडे और कन्हैया कासदेकर को हालत गंभीर रहने से नागपुर रेफर किए जाने का समाचार है.
* कार और दुचाकी की टक्कर
एक अन्य हादसा कुर्‍हा-अमरावती मार्ग पर हुआ. कुर्‍हा से एक किमी फासले पर अमरावती मोड पर कार एमएच 14-जेई-8800 ने दवा विक्रेता लक्ष्मीकांत मूंधडा की बाईक को ऐसी टक्कर मारी कि, मूंधडा की जगह पर जान चली गई. कार तेज रफ्तार थी. उसकी टक्कर से सडक किनारे पेड भी उखड गया. धामणगांव निवासी मूंधडा की दवाई की दुकान है. उनके निधन के समाचार से दवा विक्रेताओं में शोक व्याप्त है. कार चालक सौरभ सोलंकी को लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से बाहर निकाला. कुर्‍हा के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में लाया. वहां उपचार के बाद अमरावती भेजा गया है. लक्ष्मीकांत मूंधडा पिंपलखुटा के रहनेवाले हैं. अमरावती में दवा व्यवसाय करते हैं.

Related Articles

Back to top button