अमरावती

बगैर रॉयल्टी के रेती चुराकर ले जाते समय तीन ट्रक पकडे

पुलिस आयुक्त के विशेष दल की कार्रवाई

अमरावती/ दि.16– बगैर रॉयल्टी के अवैध तरीके से रेती की तस्करी कर ले जाते समय पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन ट्रक बरामद करने में सफलता हासिल की. आगे की कार्रवाई के लिए नांदगांव पेठ में 2 और राजापेठ पुलिस थाने में एक ट्रक जमा कराया.
आयुक्त डॉ.आरती सिंह के विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सूरज चव्हाण, राजिक रायलीवाले, निखिल गेडाम, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्हाडे के टीम को मिली गुप्त सूचना पर पुलिस ने नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के टोमोई स्कूल के पास से संजय नारायणराव डोंगरे (52, टाकली) यह 6 चका ट्रक क्रमांक एमएच 27/एक्स 5196 में बगैर रॉयल्टी 3.67 ब्रास रेती ले जाते पकडा गया. ऐसे ही नांदगांव पेठ टोल नाके के पास फिरोज खान जाफर खान (42, अनसार नगर) 12 चका ट्रक क्रमांक एमएच 27/बीएक्स- 5111 में 11.7 ब्रास रेती बगैर रॉयल्टी के ले जाते हुए मिला. परंतु उसके मालिक रविंद्र लोणारे ने जारी की रॉयल्टी प्रस्तुत की.
इसी तरह राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के एमआईडीसी परिसर में पुलिस ने छापा मारा. इस समय शेख इमरान शेख रहेमान (32, हबीबनगर) यह 10 चका क्रमांक एमएच 27/बीएक्स- 5960 में 6.78 ब्रास रेती ले जाते हुए मिला. उसके पास 3,3,1 ऐसे 7 ब्रास परिमाण की तीन रॉयल्टी थी, परंतु उसमें से एक रॉयल्टी में काटशाट की गई थी. पुलिस की टीम ने महसूल विभाग के अधिकारी डी.एस.बढिये व उनकी टीम को बुलाकर अवैध तरीके से रेती से लदे ट्रक का पंचनामा कर अगली कार्रवाई के लिए नांदगांव पेठ पुलिस थाने व राजापेठ पुलिस थाने में जमा कराये.

Related Articles

Back to top button