अमरावतीमुख्य समाचार

एक ही दिन तीन युवकों ने लगाया ‘मौत’ को गले

फे्रजरपुरा, राजापेठ, कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

* फांसी लगाने का कारण नहीं हो पाया है स्पष्ट
अमरावती/ दि.24- फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के रामकृष्ण कॉलोनी में सागर भटकर, राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के मेहरबाबा कॉलोनी में रामसेवक चढार और सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के वालकट कंपाउंड परिसर में रहने वाले स्वप्नील पिंजरकर नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अलग-अलग क्षेत्र में तीनों युवकों ने मौत को गले क्यों लगाया, यह कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया.
शिकायतकर्ता ने फे्ररजपुरा पुलिस थाने में दी जानकारी के अनुसार वे भाई ससुर मृतक सागर अरुण भटकर (32, रामकृष्ण कॉलोनी) के पडोस में रहते है. किरायेदार संदीप नामक व्यक्ति उनके यहां आया और उसने बताया कि, तुम्हारे भाई ससुर सागर को मैंने आवाज दी, मगर कोई प्रतिसाद नहीं मिला. अंदर से कुंडी लगी है, इस वजह से खिडकी से झांककर देखा. तब सागर भटकर सिलिंग फैन की सहायता से फांसी के फंदे पर झूलता हुआ दिखाई दिया. ऐसी जानकारी मिलते ही शिकायतकर्ता वहां पहुंचे, लोगों की भीड इकट्ठा थी. तब उन्होंने लोगों की सहायता से दरवाजा तोडकर अंदर प्रवेश किया. इसकी पुलिस को सूचना दी. इसके आधार पर फे्रजरपुरा पुलिस की टीम ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना की. सागर भटकर ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों कि, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया.
इसी तरह दूसरी आत्महत्या की घटना राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के मेहरबाबा कॉलोनी में घटी. शिकायतकर्ता विलास नगर निवासी रितेश अठिया ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि, कल सुबह 8.30 बजे उनकी सास सरस्वती चढार ने फोन पर जानकारी दी कि, उनका साला रामसेवक प्रेमलाल चढार (32, मेहरबाबा कॉलोनी) यह दरवाजा नहीं खोल रहा, तब रितेश अठिया मेहरबाबा कॉलोनी पहुंचे. उन्होंने बेडरुम का दरवाजा खोलकर देखा, उस समय रामसेवक चढार बेडरुम में लगे सिलिंग फैन के सहारे फांसी के फंदे पर झूलता हुआ दिखाई दिया. इस सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. ऐसी ही तीसरी घटना सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के वालकंट कंपाउंड में घटी. शिकायतकर्ता शुभम अशोक पडोले ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी कि, उनके पडोस में रहने वाले चक्रधर कालबांडे के यहां किराये के रुम में रहने वाले स्वप्नील संजय पिंजरकर (25, कुटसा, तहसील अकोट, जि. अकोला, ह. मु. वालकट कंपाउंड, अमरावती) ने उसके घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसपर पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम गृह में रखी है. तीनों ही घटनाओं में आत्महत्या करने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया. पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आगे की तहकीकात शुरु की है.

Related Articles

Back to top button