अमरावतीमुख्य समाचार

तिवसा व आष्टी के तीन युवकों की सडक हादसे में मौत

मृतकों में तिवसा के अक्षय गौरखेडे तथा आष्टी के तुषार झामडे व दीपक डाखोरे का समावेश

* कार में सवार एक अन्य बाल-बाल बचा
* चारों दोस्त महाशिवरात्री के चलते कार में सवार होकर जा रहे थे पचमढी
अमरावती/दि.28– मध्यप्रदेश में पर्यटनस्थल पचमढी में स्थित भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने हेतु जा रहे चार युवाओं की कार पचमढी से पहले मोरका गांव के निकट सडक हादसे का शिकार हो गई. यह हादसा इतना भीषण था कि, कार में सवार चार में से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य युवक घायल होने के साथ ही सौभाग्य से बाल-बाल बच गया. मृतकों की शिनाख्त तिवसा के आजाद चौक निवासी 26 वर्षीय अक्षय प्रदीप गौरखेडे तथा वर्धा जिले के आष्टी निवासी तुषार ज्ञानेश्वर झामडे व दीपक भाउराव डाखोरे के तौर पर हुई है. वहीं हादसे में घायल चौथे युवक की पहचान को लेकर फिलहाल पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.
इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक ये चारों ही युवक शिफ्ट डिजायर क्रमांक एमएच-02/बीजी-3204 में सवार होकर महाशिवरात्री पर्व के निमित्त बाबा भोलेनाथ के दर्शन हेतु पचमढी जाने के लिए निकले थे. किंतु रास्ते में वाहन चालक का कार से नियंत्रण छूट गया और यह कार अनियंत्रित होकर एक दीवार से जा भिडी. जिसमें कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचुर हो गया और कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे की सूचना मिलते ही तिवसा एवं आष्टी परिसर में जबर्दस्त शोक की लहर व्याप्त हो गई.

* गौरखेडे परिवार पर टूटा दुखों का पहाड
यहां यह विशेष उल्लेखनीय है कि, आज पचमढी के निकट सडक हादसे का शिकार हुए अक्षय गौरखेडे के छोटे भाई प्रणित गौरखेडे (20) की विगत वर्ष ही मोर्शी के निकट सडक हादसे में मौत हो गई थी. जिसके बाद अक्षय ही अपने माता-पिता का इकलौता सहारा था. वहीं इस बार परिवार में अक्षय के विवाह की तैयारियां भी चल रही थी. लेकिन इसी बीच आज एक दुर्दैवी घटना घटित हुई. जिसमें अक्षय सडक हादसे का शिकार हो गया. इस खबर के साथ ही प्रदीप गौरखेडे व उनकी पत्नी पर दुखों का पहाड टूट पडा.

Related Articles

Back to top button