अमरावती

थर्टी फस्ट को शहर के चप्पे-चप्पे में रहेगा तगडा बंदोबस्त

पुलिस रिकॉर्ड पर रहे बदमाशों पर की जाएगी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

* पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी कर रहे समीक्षा
अमरावती/दि.28- अमरावती शहर के पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने पदभार संभालने के बाद अब विभिन्न थाना क्षेत्रों का दौरा शुरु किया है और पुलिस रिकॉर्ड पर रहे हिस्ट्रीशीटरों की कुंडली निकालना शुरु किया है. साथ ही पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों के काम की समीक्षा भी कर रहे है. ऐसे में 31 दिसंबर के दिन कानून व सुव्यवस्था अबाधित रखने और सडक दुर्घटनाओं को रोकने आवश्यक कदम उठाए जाने वाले है. इस दिन शहर के सभी फिक्स पाइंट के अलावा चप्पे-चप्पे में पुलिस तैनात रहने वाली है. इस बाबत पुलिस आयुक्त व्दारा नियोजन किया जा रहा है.
पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने पदभार संभालने के बाद विविध संगठन के पदाधिकारियों से मुलाकात का दौर शुरु किया है और अपने अधिकारी व कर्मचारियों के साथ ही आम नागरिकों से शहर की जानकारी ले रहे है. पुलिस रिकॉर्ड पर रहे बदमाशों की पेशी भी उनके सामने की जा रही है. 31 दिसंबर को केवल दो दिन शेष रहते पुलिस बंदोबस्त का भी नियोजन किया जा रहा है. शहर के फिक्स पाइंट के अलावा सभी मुख्य मार्गो पर पुलिस का इस दिन तगडा बंदोबस्त तैनात किया जाने वाला है साथ ही नाकाबंदी भी की जाने वाली है. शराब के नशे में कोई वाहन न चलाए और कोई सडक हादसा न हो इसके लिए ड्रंक एन्ड ड्राइव अभियान भी रहने वाला है. इसके अलावा स्टंटबाजी करने वाले युवकों पर विशेष नजर रखी जाने वाली है. विभिन्न थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करना जारी है. कुख्यातों को पुलिस आयुक्त के सामने पेश किया जा रहा है.

* सभी पुलिस अधिकारी रहेंगे सडकों पर
31 दिसंबर को अनेक लोग अपने परिवार के साथ नववर्ष के स्वागत के लिए होटलों में जश्न मनाने के लिए घर से बाहर निकलते है. लेकिन कुछ शरारती लोग नशे में वाहन चलाकर उत्पात भी मचाते रहते है, ऐसे लोगों पर पुलिस की विशेष नजर रहनेवाली है. शांति सुव्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी थानों के पुलिस अधिकारी और जवान इस दिन सडकों पर रहने वाले है. साथ ही पुलिस उपायुक्त और सहायक आयुक्त भी बंदोबस्त का जायजा लेते हुए सडकों पर दिखाई देंगे.

 

Related Articles

Back to top button