अमरावती

कब तक शुरु होगा अमरावती-परतवाडा मार्ग का निर्माण कार्य

पूर्व सांसद अनंत गुढे (Anant Gude) ने जनप्रतिनिधि से मांग जवाब

अमरावती/दि.16 – केंद्रीय मार्ग निधि से होनेवाले अमरावती-परतवाडा मार्ग के सडक का भूमिपूजन 2 साल पहले ही हो चुका है, लेकिन अब तक सडक निर्माण कार्य की शुरुआत नहीं होने से इस मार्ग का निर्माण कार्य के लिए कब तक मुर्हूत निकलेगा, ऐसा सवाल पूर्व सांसद अनंत गुढे ने पूछा है.
केंद्रीय सडक यातायात मंत्री नितीन गडकरी के हस्ते इस मार्ग का भूमिपूजन किया गया था. उस वक्त इस निर्माण कार्य को लेकर काफी प्रसिध्दि भी बटोरी थी. उसमें से एक पुराने कामकाज के तहत बडनेरा बायपास का काम हाल ही में शुरु किया गया है. लेकिन अमरावती-परतवाडा मार्ग पर के पेड कांटे गए, लेकिन एक वर्ष गुजर जाने के बाद भी इस मार्ग के निर्माण कार्य को शुरुआत न किये जाने से आखिर कब तक इस मार्ग के लिए मुर्हुत निकलेगा, ऐसा प्रश्न अनंत गुढे ने उठाया है.
अमरावती जिले का यह रास्ता बहोत ही महत्वपूर्ण माना जाता है जो कि मध्यप्रदेश को जोडता है. इस मार्ग पर बहोत यातायात है. फिलहाल इस मार्ग का कामकाज दिखावे के लिए चल रहा है. सडक की स्थिति काफी दयनीय अवस्था में है. जिससे बडी दुर्घटनाएं होने की संभावना रहने के बावजूद भी जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान नहीं दे रहे है. अमरावती-परतवाडा मार्ग का निर्माण कार्य तुरंत शुरु करने की विनती पूर्व सांसद अनंत गुढ ने की है.

Related Articles

Back to top button