अमरावतीमुख्य समाचार

टिंबाडिया, डामरे, जोसेफ सर, सुरेश, कक्कड विजेता

रिफॉर्म क्लब में राष्ट्रीय लॉन टेनिस स्पर्धा

* मातृशक्ति के हस्ते पुरस्कार
* सांसद अनिल बोंडे भी पहुंचे पीठ थपथपाने
अमरावती/ दि.20 – रिफॉर्म क्लब में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय लॉन टेनिस स्पर्धा में बारिश का खलल पडा किंतु देशभर से आये खिलाडियों का उत्साह तनिक भी कम न हुआ. रविवार शाम विजेताओं को पुरस्कृत करने सांसद डॉ. अनिल बोंडे पहुंचे थे. अध्यक्ष गजेंद्र देशमुख, सचिव दिवेश अग्रवाल, मैनेजिंग कमेटी के डॉ. विजय बख्तार, डॉ. प्रफुल कडू, डॉ. दिनेश वाघाडे, डॉ. रविंद्र कासट, राजेश अटलानी, राहुल शर्मा, संयोजक शिव मोर, राज्य टेनिस एसो. के दीपक भाई सोमय्या आदि की उपस्थिति में विजेताओं को मातृशक्ति के हस्ते और डॉ. बोंडे की गरीमामय उपस्थिति में सम्मानित किया गया. सिंगल्स में जिम्मी टिंबाडिया विजेता और संजय चांदवानी उपविजेता रहे. 50 प्लस में भारत के नंबर वन नीलकंठ डामरे ने बाजी मारी. नवीन पटेल उपविजेता रहे. दीपक सोमय्या ने पटेल को वाक ओवर दे दिया था.
उल्लेखनीय है कि, दो दिवसीय स्पर्धा के लिए अनेक महानगरों से प्रसिध्द खिलाडी पधारे है. उनमें देश की नंबर वन माने जाते नीलकंठ डामरे भी शामिल है. उन्होंन डबल्स में दीपकभाई सोमय्या के साथ जोडी बनाई और यह जोडी विजेता भी रही. स्पर्धा में 40 प्लस समूह में बी. डी. पटेल कंचन प्लायवुड की तरफ से, 50 प्लस में जमनादास वीरजी सोमय्या राज फार्मा एजेंसी और 60 प्लस में स्व. कनक शाह की स्मृति में शाह ऑटो की तरफ से पुरस्कार रखे गए हैैं. फायनल का पुरस्कार 1 लाख रुपए तक रहा. पुरस्कार वितरण लक्ष्मीबेन पटेल, रसिलाबेन सोमया और प्रा. उर्मीबेन शाह के हस्ते किया गया.
संचालन डॉ. रवि कासट और डॉ. प्रफुल कडू ने किया. आभार दीपक सोमय्या ने व्यक्त किया. इस समय रिफॉर्म क्लब के सर्वश्री राहुल शर्मा, अनिल गंगवानी, धरमपाल नानकानी, लक्ष्मीकांत लढ्ढा, संजय चांदवानी, डॉ. उमेश देशमुख, डॉ. सुरेश नरोडेकर, राकेश राघानी, डॉ. कोठारी आदि सहित क्लब के मैनेजिंग कमेटी के सभी सभासद उपस्थित थे. स्पर्धा में मुंबई, बैतुल, यवतमाल, पुसद, खामगांव, जलगांव, नांदेड, परभणी, नागपुर, औरंगाबाद, हैदराबाद आदि शहरों से भी लॉन टेनिस के अग्रणी खिलाडियों ने हिस्सा लिया. रिफॉर्म क्लब की हाल ही में निर्मित सिन्थेटीक कोर्ट पर एडवॉन्स एकेदमी के कोर्ट पर यह स्पर्धा हुई.

विजेताओं की सूची
40 + जिम्मी टिंबाडिया (खामगांव) विजेता
संजय चांदवानी उपविजेता
40 + डबल्स – जिम्मी टिंबाडिया + संजय चांदवानी और अनुज शाह + राहुल शर्मा संयुक्त विजेता
50 + नीलकंठ डामरे विजेता, नवीन पटेल उपविजेता
50 + डबल्स- दीपक सोमय्या + नीलकंठ डामरे विजेता
मोहित गर्ग + गिरीश गर्ग बैतूल उपविजेता
60 + जोसेफ सर नाशिक विजेता, एम सुरेश हैदराबाद उपविजेता
60 + डबल्स एम सुरेश + महेंद्र कक्कड, रणजित चव्हाण + रवि खामगांव संयुक्त विजेता

Related Articles

Back to top button