अमरावती

तिवसा, मोझरी सहित परिसर में डेढ़ घंटे तक मूसलाधार बारिश

फसलों का नुकसान होने से किसानों की चिंता बढ़ी

  • बिजली की कडकडाहट से नागरिको की नींद उड़ी

तिवसा/प्रतिनिधि दि.२४– मौसम विभाग द्वारा व्यक्त की गई जानकारी के अनुसार विदर्भ के अमरवती जिले में बुधवार दोपहर से जोरदार बारिश हुई. किंतु आधी रात दो बजे तिवसा शहर सहित मोझरी, तलेगांव ठाकुर, वरखेड, सातरगांव सहित अन्य गांवों में मूसलाधार बारिश से फसलों का बेहद नुकसान हुआ है. बिजली की गडगडाहट से शहर कांपने लगा था तथा नागरिको की नींद उड़ गई थी. अनेक स्थानों पर फसलो के नुकसान का प्राथमिक अनुमान है.
बुधवार को आधी रात के बाद तहसील मेें आधा घ्ंाटा बिजली की कडकडाहट से नागरिको की नींद उड़ गई थी तथा डेढ़ घंटे तक मुसलाधार बारिश ने धूम मचा दी. जिसके कारण नदी नाले बहने लगे. अनेक खेत परिसर के फसलों का बेहद नुकसान हुआ है.
मूसलाधार बारिश के कारण अनेको की खेत फसल और गांव के रास्ते भी उखड़ कर निकल गये है. अनेक किसानों की फसल निकलने पर आयी जिसमें कोंब फुटकर नुकसान हुआ है. अनेक खेतों में पानी घुटने तक होने से फसल जलमय हो गई है. बिजली की कडकडाहट सहित डेढ़ घंटा मूसलाधार बारिश के कारण शहर सहित तहसील के मोझरी, गुरूदेवनगर, तलेगांव ठाकुर, शेंदोला खुर्द, शिरजगांव मोझरी, शेंदुरजना बाजार, वरखेड, सातरगांव बादी गांव के नागरिको ने चिंता व्यक्त की है.

Related Articles

Back to top button