अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दुकान का शटर तोडकर देड लाख के टायर चोरी

मंदिर के पीछे के कमरे में मिले 7 टायर

अमरावती/दि.24- 11 जून की मध्यरात्री फ्रेजरपुरा पुलिस थाना अंतर्गत मंगलधाम कॉलोनी की एक साइकिल दुकान से अज्ञात ने 1.5 लाख रुपये के टायर चुरा लिए. 14 जून को पुलिस को परिसर के एक मंदिर के एक पीछे के कमरे में 7 टायर मिले है. वह टायर वहां पर किसने रखे इस ओर पुलिस ने ध्यान न देने की शिकायतकर्ता ने पुलिस की जांच पर संदेह व्यक्त किया है.
राजेश देशमुख की मंगलधाम कॉलोनी में साइकिल रिपेरिंग व दोपहिया वाहन के टायर बेचने की दुकान है. 11 जून को राजेश देशमुख अपनी बेटी से मिलने सूरत गए थे. 12 जून को पडोसी दुकानदार ने उन्हेें फोन पर बताया कि तुम्हारी दुकान के शटर तोडे गए है. राजेश देशमुख ने फ्रेजरपुरा पुलिस को फोन कर यह खबर दी. और 12 जून को दोपहर 12 बजे खुद पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई. अज्ञात ने उनकी दुकान से एमआरएफ कंपनी के 25, सीएट के 25, साइकिल के 10 टायर, 25 टूल्स, नगद 3 हजार रुपये ऐसे कुल मिलाकर 1.5 लाख का माल उडाया है. मंदिर के पीछे के कमरे में टायर मिले है. लेकिन वह कमरा किसका है ? इसकी तलाश पुलिस ने नहीं की है.
जांच जारी है
राजेश देशमुख की दुकान में चोरी होने का अपराध दर्ज है. उनकी दुकान से कुछ दूरी पर स्थित मंदिर के पीछे वाले कमरे में 7 टायर मिले है. वह जब्त किए गए है. टायर किसने लाये, कमरा किसका है आदि की जांच जारी है. शीघ्र ही चोर को गिरफ्तार कर माल बरामद किया जाएगा.
मनीष बनसोड, थानेदार फ्रेजरपुरा

Related Articles

Back to top button