अमरावती

तिवसा तहसील में होंगे 1.20 करोड़ के विकास काम

पालकमंत्री एड. यशोमति ठाकुर के हाथों हुआ भूमिपूजन

अमरावती/दि.30– ग्रामीण क्षेत्र के विविध विकास कामों को पूर्ण करने के लिए शासन कटिबद्ध है. इस आशय की गवाही जिले की पालकमंत्री एड. यशोमति ठाकुर ने दी. तिवसा तहसील के करीबन सवा करोड़ के विविध विकास कामों का भूमिपूजन पालकमंत्री के हाथों किया गया. इस समय वे बोल रही थी.
विकास कामों में छात्रों के लिए वाचनालय, अभ्यासिका, रास्ता, निर्माण, रास्ते का काँक्रिटीकरण, स्मशान भूमि का सौंदर्यीकरण समावेश है. जिला वार्षिक योजना के तहत प्राप्त 42 लाख रुपए की निधि से छात्रों के लिए अभ्यासिका और वाचनालय इमारत निर्माण का भूमिपूजन एड. यशोमती ठाकुर के हाथों किया गया. तिवसा नगर पंचायत कार्यालय परिसर में लोकशाहीर अण्णाभाऊ साठे नागरी बस्ती सुधार योजना के तहत 5 लाख रुपए की निधि से सीमेंट कांक्रिट रास्ता निर्माण का भूमिपूजन व सीमेंट नाली निर्माण का 21 लाख का काम भी शुरु किया. तिवसा तहसील योजना के तहत प्राप्त निधि से रास्ते, नाली, के काम के साथ ही परिसर सौंदर्यीकरण जैसे विभिन्न कामों का भूमिपूजन पालकमंत्री ठाकुर ने किया.
इस समय नगर पंचायत के नगराध्यक्ष योगेश वानखडे, उपाध्यक्ष प्रिया विघ्ने, जिला परिषद के पूर्व सभापति दिलीप कालबांडे, नगरसेवक वैभव वानखडे उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button