अमरावतीकोरोनामुख्य समाचार

आज 3 की रिपोर्ट पॉजीटीव, 1 की मौत

लंबे समय बाद कोविड के मामलों में आया हल्का उछाल

अमरावती/दि.6- जिले में आज जहां एक ओर लंबे समय बाद एक दिन के दौरान 3 लोगों की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटीव आयी है, वहीं करीब दो-ढाई माह के अंतराल पश्चात कोविड संक्रमण के चलते किसी मरीज की मौत हुई है. बीते 24 घंटे के दौरान सुपर कोविड अस्पताल में इलाज हेतु भरती कविठा गांव निवासी 60 वर्षीय महिला ने इलाज के दौरान दम तोड दिया. मरीजों की संख्या में हुई इस हलकी बढोत्तरी और लंबे समय बाद किसी मरीज की मौत के चलते संक्रमण को लेकर एक बार फिर चिंताजनक हालात बनने की संभावना व्यक्त की जा रही है.
बीते 24 घंटे के दौरान कोविड संक्रमित पाये गये तीनों मरीज मनपा क्षेत्र से ही वास्ता रखते है. जिनमें उत्तमनगर निवासी 50 वर्षीय पुरूष, नवसारी निवासी 46 वर्षीय पुरूष सहित मनपा क्षेत्र से ही वास्ता रखनेवाले 39 वर्षीय पुरूष का समावेश है. वहीं पहले से अस्पताल में भरती 1 मरीज कोविड मुक्त होकर अपने घर लौटा. इस समय जिले में कुल 6 एक्टिव पॉजीटीव मरीज है और सभी छह मरीज मनपा क्षेत्र से ही वास्ता रखते है. जिनमें से इस समय 3 मरीज कोविड अस्पताल में भरती है और 3 मरीज होम आयसोलेशन में रखे गये है.

* पॉजीटिविटी रेट 1.59 व रिकवरी रेट 98.33 फीसद

बीते 24 घंटे के दौरान जिले में 189 नागरिकों की कोविड टेस्ट की गई. जिसमें से 1.59 फीसद की टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटीव आयी है. वहीं इस समय कोविड संक्रमित मरीजों के कोविड मुक्त होने का प्रमाण 98.33 पर स्थिर है.

Related Articles

Back to top button