अमरावतीमहाराष्ट्र

आज श्रध्दा फैशन शोरूम का दूसरे वर्ष में पदार्पण

ग्राहकों के अटूट विश्वास को लेकर बाहेकर परिवार ने माना आभार

* विजय प्लॉजा स्थित शोरूम में उमड रही खरीदारोें की भीड
अमरावती/दि.29– शहर के मध्यस्तल जयस्तंभ चौक स्थित विजय प्लॉजा परिसर मेें स्थापित श्रध्दा फैशन शोरूम का आज दूसरे वर्ष में पर्दापण हुआ है.आज ही के दिन क्षेत्र के विधायक बच्चू कडू के कर कमलों द्बारा बाहेकर परिवार के श्रध्दा फैशन का विधिवत उद्घाटन किया गया था. शोरूम संचालक अनिल बाहेकर के मार्गदर्शन में सुनील बाहेकर, शुभम बाहेकर, सौरभ बाहेकर, दिलीप जिराफे ग्राहकों को पिछले एक साल से सेवा दे रहे है. मृदभाषीय सफल व्यवसायी बाहेकर परिवार ने अपनी मेहनत और लगन से श्रध्दा फैशन के नाम से व्यवसायिक प्रतिष्ठान की शुरूआत आज ही के दिन 28 अगस्त 2023 को की थी.
ग्राहकों के अटूट विश्वास व बाहेकर परिवार द्बारा ग्राहकों को दी जानेवाली सेवा को लेकर प्रतिष्ठान प्रगति पथ पर है. पिछले एक साल से संपूर्ण वातानुकूलित सभी सुविधाओं से लेंस इस शोरूम में ग्राहकों की भीड उमड रही है. यहां महिलाओं, युवाओं, युवतियों, बच्चों के लिए सभी प्रकार के वस्त्र एक ही छत के नीचे उपलब्ध है. हर त्यौहारों पर ्रफ्रेश स्टॉक संचालकों द्बारा लाया जाता है और किफायती दामों पर बेचा जाता है. बाहेकर परिवार की मृद भाषिका और ग्राहकों के प्रति उनके व्यवहार को लेकर पिछले एक साल से शोरूम प्रगति पथ पर है.
इस विशाल शोरूम में एक ही छत के नीचे ब्राँडेड कंपनियों के ड्रेस वेयर सभी के लिए उपलब्ध है. श्रध्दा फैशन के मुख्य संचालक अनिल बाहेकर ने कहा कि पिछले एक साल से ग्राहकों द्बारा जताए गये अटूट विश्वास का मैं आभारी हूं. आगे भी ग्राहकों से इसी प्रकार का सहकार्य मिलता रहेगा. ऐसा विश्वास भी उन्होंने व्यक्त किया. शोरूम में आगामी त्यौहारों को देखते हुए फ्रेश स्टॉक लाया गया है. जिसका ग्राहक लाभ ले, ऐसा मुख्य संचालक अनिल बाहेकर ने आग्रह ग्राहकों से किया.

 

Related Articles

Back to top button