अमरावतीमुख्य समाचार

नये-पुराने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पार्टी को गतवैभव दिलाऊंगा

नई जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली पत्रवार्ता में बोले संजय खोडके

* अमरावती मनपा व जिप में राकांपा की सत्ता लाने का किया संकल्प

अमरावती/दि.22- किसी समय अमरावती शहर सहित जिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी बेहद मजबूत स्थिति में थी और स्थानीय स्वायत्त निकायों में पार्टी की सत्ता भी थी. किंतु कालांतर में हालात बदल गये और हालात के साथ ही स्थिति भी बदली गयी. लेकिन अब एक बार फिर हालात बदले है. अत: बिखराववाली स्थिति को बदलते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर पहले की तरह मजबूत स्थिति में लाने का काम किया जायेगा. जिसके लिए पार्टी ने मुझपर जो जिम्मेदारी सौंपी है, मैं उसे पूरी कसौटी पर उतरकर पूर्ण करूंगा. इस आशय का प्रतिपादन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खोडके द्वारा किया गया.
बता दें कि, गत रोज ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए संजय खोडके को अमरावती संभाग के समन्वयक की जिम्मेदारी सौंपी गई. जिसके बाद अमरावती पहुंचते ही संजय खोडके ने शहर व जिले के राकांपा पदाधिकारियों के साथ एक बैठक करने के साथ ही एक पत्रवार्ता को भी संबोधित किया. इस पत्रवार्ता में उपरोक्त प्रतिपादन करने के साथ ही राकांपा प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खोडके ने कहा कि, वे जल्द ही संगठन को मजबूत करने हेतु समूचे संभाग का दौरा करेंगे और सभी नये-पुराने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर दोगुने उत्साह के साथ काम किया जायेगा.
इस समय संजय खोडके ने बताया कि, आगामी मार्च से मई माह के दौरान अमरावती व अकोला महानगरपालिकाओं सहित संभाग की कुछ जिला परिषदों के चुनाव होनेवाले है. ऐसे में अब तैयारियों के लिए समय काफी कम बचा हुआ है तथा कम समय में काफी अधिक तैयारियां करनी है. इस बात को ध्यान में रखते हुए सभी आवश्यक नियोजन किये जा रहे है. जिसके तहत पार्टी को संगठनात्मक रूप से मजबूत करने के साथ ही चुनाव जीत सकनेवाले उम्मीदवारोें को भी देखा व परखा जायेगा और जीत की अधिक संभावना रहनेवाले व्यक्ति को ही पार्टी द्वारा अपना प्रत्याशी बनाया जायेगा. इसमें किसी के साथ भेदभाव करने या किसी की अनदेखी करने जैसी कोई बात नहीं रहेगी. बल्कि फिलहाल पार्टी को अधिक से अधिक सीटों पर जीत दिलाना ही सबसे प्रमुख लक्ष्य तय किया गया है. ऐसे में सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को चाहिए कि, वे भी पार्टी नेतृत्व के फैसले को मानते हुए अपना कार्य करे.

* पार्टी ने मुझे फ्री हैण्ड दिया है
विदर्भ समन्वयक पद पर अपनी नियुक्ति के संदर्भ में जानकारी देते हुए संजय खोडके ने बताया कि, उन्होंने पहले ही पार्टी के समक्ष यह स्पष्ट कर दिया था कि, यदि उन्हें काम करने के लिए फ्री हैण्ड दिया जाता है, तो ही वे इस पद का जिम्मा उठाने के लिए तैयार है और पार्टी ने उनकी यह शर्त मानी है. ऐसे में वे जल्द ही पार्टी को अमरावती शहर व जिले सहित समूचे संभाग में मजबूत करने हेतु कुछ बेहद महत्वपूर्ण फैसले लेंगे. जिसके तहत बहुत जल्द पार्टी में कुछ बदलाव भी दिखाई दे सकते है.

Related Articles

Back to top button