अमरावतीमहाराष्ट्र

कल साकार होगी सपनों की लग्जरी लाइफ

गोविंदा ग्रुप लॉन्च कर रहा विठ्ठल कृपा रॉ हॉउस और ‘एलिवेट योर लाइफ स्टाइल’

* दोनों प्रोजेक्ट में 2 बेडरूम हॉल किचन के साथ मिलेगी आधुनिक सुविधाएं
अमरावती/दि.20– सपनों की लक्जरी लाइफ को गोविंदा ग्रुप हकीकत में धरती पर शहर के कठोरा में सर्वे न. 96/ 2 पर तलडा टॉउनशिप के रूप में साकार करने जा रहा है. रविवार 21 जुलाई को गोविंदा ग्रुप के विठ्ठल कृपा लग्जरी 3 बीएच के हाउस का लांच किया जाएगा. इसके साथ ही ह्यएलिवेट योर लाइफ स्टाइलहृ नाम से एक अलग प्राजेक्ट के तह 3 बीएच के रो हॉउस बनाए जा रहे हैं. विठ्ठल कृपा रो हॉउस स्पेशियस होने के साथ -साथ लग्जरी लाइफ के लिए बनाए गए है.
इन रो हॉउस के लॉचिंग आफर में सोलर पैनल और सेमी मॉड्यूलर किचन के साथ-साथ हाल में पीओपी अथवा 2 लाख का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है.वहीं ह्मएलिवेट योर लाइफ स्टाइलहृ में भी लॉन्चिंग आफर के तहत सोलर पैनल अथवा 2 लाख का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. गोविंदा ग्रुप और महेश बिल्डर्स एंड डेवलेपर द्बारा दोनों रो हॉउस के प्राजेक्ट रविवार का लॉन्च किए जा रहे हैं.
पीआर पोटे इंजीनियरिंग कॉलेज के पास बन रही यह टाउनशिप लग्जरी लाइफ स्टाइल के शौकीन ग्राहकों के लिए उनके सपनों को पूरा करने जैसी है.
विठ्ठल कृपा रो हाउस और ह्मएविलेट योर लाइफ स्टाइलहृ के रो हॉउस की लॉन्चिंग रविवार 21 जुलाई को की जाएगी. गोविंदा ग्रुप ने इसके लॉन्चिंग पर आफर के तहत सोलर पैनल और सेमी मॉड्यूलर किचन अथवा 2 लाख रूपए का कैश डिस्काउंट का आफर दिया है. गोविंदा ग्रुप फ्लैट, रो हॉउस व रियल इस्टेट की दुनिया में एक जाना -माना और विश्वसनीय नाम है. गोविंदा ग्रुप के सभी प्रोेजेक्ट आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण रहते हैं.
इस प्रकार तलडा टॉउनशिप में भी सभी रो हॉउस 3 बेडरूम हॉल किचन के स्वतंत्र बंगले के रूप में बनाए गए हैं, इसमें ग्राहकों के लग्जरी लाइफ के सपने की पूरी तरह से साकार किया गया है.
इन रो हॉउस में कार पार्किंग, बॉलकनी, सेपरेट छत की सुविधा के साथ-साथ सुरक्षा की भी पूरी व्यवस्था की गई है. इसके साथ यहां आनेवाले लोगों को हरियाली भरा माहौल मिले. इस पर ध्यान दिया जा रहा है. गोविंदा ग्रुप ने लॉन्चिंग अवसर पर दिए आफर का फायदा उठाने की अपील की है.

Related Articles

Back to top button