अमरावती

आज रात शहर के तीनो उडान पुल यातायात केे लिए रहेंगे बंद

नव वर्ष के आगमन पर पुलिस प्रशासन का निर्णय

अमरावती/ दि.31– पिछले साल की तरह इस साल भी कोरोना की पार्श्व भूमि पर आज नव वर्ष के आगमन पर रात 10 बजे से शनिवार की सुबह 6 बजे तक शहर के तीनो ही उडान पुल से यातायात पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. नववर्ष के स्वागत के लिए 31 दिसंबर की मध्यरात अनेक लोग घर से बाहर जाते है. रास्तों पर अनावश्यक भीड इकट्ठी न हो, नागरिकों की सुरक्षा की दृष्टि से शहर पुलिस प्रशासन व्दारा यह निर्णय लिया गया है.
पुलिस प्रशासन व्दारा अस्थायी तौर पर जारी की गई अधिसूचना के अनुसार गाडगेबाबा समाधी मंदिर से शिवाजी शिक्षण संस्था व नेहरु स्टेडियम की ओर जाने वाला उडानपुल उसी प्रकार इर्विन चौक से राजापेठ पुलिस थाने की ओर तथा कुथे अस्पताल से नंदा मार्केट की ओर जाने वाले उडानपुल से गुजरने वाले वाहनों की यातायात पर पाबंदी लगाने का निर्णय लिया गया है. प्रभारी पुलिस आयुक्त लक्ष्मण डुंबरे व्दारा अस्थायी तौर पर अधिसूचना जारी की गई है.

800 पुलिस कर्मी रहेंगे बंदोबस्त में तैनात
आज थर्टीफस्ट के दिन शहर में शांती व सुव्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन व्दारा सभी तैयारियां कर ली गई है. शहर में बंदोबस्त हेतु दो डीसीपी, तीन एसीपी, 80 पुलिस अधिकारी 700 पुलिस कर्मी, एसआरपीएफ कंपनी सहित 800 पुलिस कर्मियों का ताफा शहर में बंदोबस्त के लिए तैयार रहेगा.

शहर के प्रमुख चौक पर नाकाबंदी
आज थर्टीफस्ट को लेकर रात 10 बजे से शनिवार सुबह 5 बजे तक शहर के उडानपुलो से यातायात बंद रहेगी. इसी दौरान सीपी डॉ. आरती सिंग ने पिछले सप्ताहभर से शहर में रात को संचारबंदी लागू की है जिसमें रात 9 से सुबह 6 बजे तक संचारबंदी रहेगी. साथ ही शहर के प्रमुख चौक पर भी आज रात से नाकाबंदी रहेगी. ब्रीथ ऑनलाझलर यंत्र व्दारा वाहन चालकों की जांच की जाएगी. जिसमें शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button