अमरावती

तीन नाबालिग लडकियों पर अत्याचार

विविध जगह की घटना, पिता समेत 3 गिरफ्तार

अमरावती/दि.11 – शहर व ग्रामीण क्षेत्र में 3 नाबालिग लडकियों पर अत्याचार हुआ. इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में की गई है. पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरु की है.
तलेगांव दशासर थाना क्षेत्र में पिता ने ही नाबालिग बेटी पर जबरन अत्याचार किया है. संदिग्ध पिता ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप किया गया है. तलेगांव दशासर पुलिस ने संदिग्ध पिता के खिलाफ अत्याचार व बाललैगिक अत्याचार प्रतिबंधक कानून के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. शहर में गाडगे नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग लडकी पर अत्याचार हुआ. संदिग्ध प्रज्वल एकनाथ जोगदंडे (20) यह लडकी के प्रेम में पडा. प्रज्वल ने पीडिता को एक प्रतिष्ठित महाविद्यालय की पूरानी कैंटीन में ले जाकर वहा रोका. स्वयं के मित्र को भी वहा नजर रखने के लिए बाहर खडा कर प्रज्वल ने उस पूरानी कैंटीन में नाबालिग लडकी पर जबरन अत्याचार किया. पीडिता ने नकार दिया तब उससे मारपीट की गई. पीडिता की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने संदिग्ध आरोपी के खिलाफ अत्याचार समेत पोस्को अंतर्गत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है. ऐसा पुलिस निरिक्षक आसाराम चोरमले ने बताया है.

एक कुमारी माता की पुलिस में शिकायत

बैतुल जिले के एक गांव की निवासी युवती पर संदिग्ध मोनु गोसाई धोतरे (20, नरखेड) ने अत्याचार किया. पीडिता गर्भवती रहने से उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल किया. तब उसने बेटे को जन्म दिया. लडके का पिता संदिग्ध मानू धोतरे ही है. इस तरह का आरोपी पीडिता ने गाडगे नगर थाने में दर्ज शिकायत में किया है. इस मामले में पुलिस ने संदिग्ध आरोपी के खिलाफ अत्याचार का मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button