अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

ट्रैफिक और क्राइम टीम बदलेगी!

सीपी के निर्देशों का नहीं हो रहा पालन

* आलस के साइड इफेक्ट
अमरावती/दि.29 – पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी द्वारा दिए गए निर्देशो का ढंग से पालन नहीं किए जाने से अधिकारी और कर्मचारियों पर एक्शन की गाज गिरना शुरु है. अब ताजा जानकारी के अनुसार थानेदारों को इधर से उधर करने पश्चात यातायात और अपराध शाखा में भी बडा बदलाव शीघ्र होनेवाला है. सीपी रेड्डी इस बारे में नई नियुक्तियां करने जा रहे हैं. राजापेठ थाने की डीबी कार्रवाई के बाद सूत्रों की माने तो दो और थानों की डीबी पर सीपी एक्शन लेंगे.
* वर्षो से एक ही जगह जमे थे
सीपी रेड्डी ने अपने टीम में बदलाव शुरु कर दिया. उन्होंने बरसो से एक ही स्थान पर तैनात कर्मचारियों पर एक्शन लेना शुरु किया है. खासकर सीपी के निर्देशो का पालन न करनेवाले पर कार्रवाई की जा रही है. इधर से उधर नियुक्तियां हो रही है. सीपी द्वारा गैरकानूनी धंधो और गुंडे-बदमाशों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे.
* यातायात और अपराध शाखा
अमरावती मंडल को सूत्रों ने बताया कि, आयुक्त ऐसे कर्मचारियों की बदली करनेवाले है. जो काफी समय से एक ही जगह जमे है. अपराध शाखा और यातायात विभाग के साथ-साथ थानों में तैनात ऐसे कर्मचारियों पर एक्शन होना तय माना जा रहा है. बता दे कि, सीपी ने शनिवार को ही अनेक थानेदारों के तबादले किए. हाल ही में अपराध शाखा की एक टीम को हटा दिया गया है. वहीं यातायात का गश्ती दस्ता बंद किया गया है. राजापेठ डीबी स्क्वॉड को हटा दिया गया है. एक के बाद एक कार्रवाई से आयुक्तालय में नए एक्शन पर निगाहें टिकी है.
* काम नहीं तो हटाए जाएंगे
सीपी रेड्डी का साफ और स्पष्ट फार्मूला है. काम बताओं नहीं तो हटाए जाएंगे. आयुक्त अनेक बैठको में मातहतो को काम के बारे में निर्देश दे चुके है. उनके निर्देशो का पालन होता नहीं दिख रहा. ऐसे में खबर है कि, सीपी ने किसने क्या काम किया, इसकी जानकारी एकत्र की है. इसी आधार पर आगे वे एक्शन लेने जा रहे है.

 

Related Articles

Back to top button