अमरावती

ग्रामीण क्षेत्र में रास्ते विकास को गति

राज्यमंत्री बच्चु कडू के हाथों हुआ भूमिपूजन

चांदूरबाजार/दि.16- अचलपुर व चांदूर बाजार तहसील के ग्रामीण क्षेत्रों में सडक निर्माण का काम बडे पैमाने पर शुरू किया गया है और सभी रास्तों की दुरूस्ती का काम भी जल्द से जल्द पूरा किया जायेगा. इस आशय का आश्वासन राज्य के जलसंपदा व लाभ क्षेत्र विकास राज्यमंत्री ओमप्रकाश उर्फ बच्चु कडू द्वारा किया गया.
राज्यमंत्री बच्चु कडू के हाथों शनिवार को पथ्रोट-जवलापुर से बोराला सडक के डांबरीकरण कार्य का भुमिपूजन किया गया. इस अवसर पर वे अपने विचार व्यक्त कर रहे थे. अचलपुर पंचायत समिती अंतर्गत पथ्रोट-जवलापुर ग्रापं क्षेत्र में 7 लाख 5 हजार रूपये की लागत से एक सडक का निर्माण करवाया जा रहा है. इस अवसर पर सरपंच गंगा पवार, उपसरपंच मोहन कालमेघ, पूर्व जिप उपाध्यक्ष विठ्ठल चव्हाण, पूर्व जिप सदस्य वासंती मंगरोले, पूर्व सभापति डॉ. अजय कडू तथा प्रिती संजय बंड सहित संबंधित क्षेत्र के ग्रामवासी बडी संख्या में उपस्थित थे.
इस समय अपने संबोधन में राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, प्रत्येक गांव को स्वयंपूर्ण बनाने हेतु हर एक गांव को सडक मार्ग से जोडा जाना बेहद आवश्यक है. यदि गांवों में सडकें अच्छी रहेगी, तो खेती-किसानी सहित ग्रामीण अर्थव्यवस्था से संबंधित काम बिल्कुल सही समय पर होंगे. साथ ही स्वास्थ्य व शिक्षा सहित सभी क्षेत्रों का विकास होगा. इस बात के मद्देनजर ग्राम विकास के लिए सभी ग्रामीण क्षेत्रों में रास्तों के निर्माण और दुरूस्ती संबंधी कार्य तत्काल पूर्ण किये जायेंगे.

Related Articles

Back to top button