अमरावतीमहाराष्ट्र

ट्रॉफिक पीआई विल्लेकर ने किया ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र का दौरा

नो पार्किंग मे लगने वाले ट्रकों को लगेगा जैमर

अमरावती/दि.7– शहर के पश्चिमी क्षेत्र के पैराडाइज कॉलनी के मुख्य रास्ते पर अवैध पार्किंग के चलते नागरिकों और स्कूली छात्रों को दिक्कतों का सामना करना पड रहा हैं. ऐसे में आज यातायात विभाग की पीआई ज्योति विललेकर ने पश्चिम क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके का दौरा किया तथा ट्रक ट्रान्सपोर्ट नगर व पैराडाईज कॉलनी के मुख्य रास्तों पर खडे करने वाले ट्रकों के मालिकों और ड्राइवर को समझाईस देकर भविष्य में वे नो पार्किंग जोन में अपने ट्रक खड़े ना करने की हिदायत दी.
अवैध पार्किंग के ट्रकों पर लगाए जैमर
साथ ही ट्राफिक पीआई विलेकर ने अपने साथ आए यातायात विभाग कर्मियों को आदेश दिया कि अगर कोई भी ट्रक या अन्य वाहन नो पार्किंग जोन में खड़ा करता है तो उसकी गाड़ी को जैमर लगाया जाए. साथ ही चालान किया जाए, इस मौके पर विल्लेकर से रौशन ट्रक टर्मिनल के संचालक हाजी अब्दूल हमीद कुर्‍हा वालों से मुलाकात की और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के इमरान खान, हारीस नजर, सैफी इंस्टिट्यूट के हेड हाजी इरफान खान नेे ट्राफिक और अवैध पार्किंग को लेकर चर्चा की.
पार्किंग व्यवस्था बावजूद लगाते हैं सडकों पर ट्रक
बता दें की मनपा द्वारा ट्रक टर्मिनल व पाकिंग के लिए बड़ी व्यवस्था की गई. लेकिन उसके बावजूद कई ऐसे ट्रक ड्राइवर है जो सैफी स्कूल और पैराडाइज कॉलोनी रास्ते पर अपने ट्रक खड़े कर देते हैं. जिसकी वजह से आए दिन छोटे-मोटे हादसे होते रहते हैं. ऐसे में स्थानीय लोगों द्वारा यही सवाल रहता है कि क्या प्रशासन किसी बड़ी दुर्घटना के इन्तेज़ार मे है? पैराडाईज कॉलनी, वहेदत कॉलनी, असीर कॉलनी, अमर नगर, वीएमवी परिसर में रहने वाले नागरिक मुख्य रोड के दोनों बाजू अवैध तरीके है से ट्रक खडे किए जाने से परेशान है. यह अवैध ट्रक ईटे, रेती और अन्य माल वाहक के होते हैं. जिसकी वजह से स्कूली छात्रों के साथ-साथ नागरिकों को भी परेशानी होती है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए यातायात विभाग की पीआई ज्योति विल्लेकर ने तुरंत एक्शन लिया जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने उनका आभार व्

Related Articles

Back to top button