अमरावती

यातायात महिला पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार किए दो वाहन चोर

पीडीएमसी परिसर से हुई थी दुपहिया वाहन की चोरी

अमरावती/दि.16 – यातायात पुलिस विभाग में कार्यरत महिला पुलिसकर्मियों ने दो दुपहिया वाहन चोरों को गिरफ्तार कर गाडगेनगर पुलिस के हवाले किया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर 12.30 बजे से 1 बजे के दौरान शंकरलाल विद्याधर कुमावत (33 विलासनगर) यह पीडीएमसी अस्पताल परिसर में पहुंचे और उन्होंने अपनी दुपहिया वाहन क्रमांक एमएच 27/एआर-4571 पार्क कर काम के लिए चले गए जब वह वापस आए तो उन्हें अपनी दुपहिया दिखाई नहीं दी. तब उन्होंने तुरंत गाडगेनगर थाने में शिकायत दर्ज की. गाडगेनगर पुलिस थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पडताल शुरु की गई.
यातायात महिला पुलिसकर्मी ममता पाटणकर व तृप्ति कास्देकर की ड्यूटी पंचवटी चौक पर लगायी गई थी. शाम 6 बजे के दौरान फिर्यादी द्बारा महिला पुलिसकर्मियों को वाहन चोरी की घटना बतायी गई. उसके कुछ ही देर के बाद उक्त वाहन की गुप्त जानकारी महिला पुलिसकर्मी को मिली. पंचवटी से कुछ ही दूरी पर चोरी किया गया वाहन खडे रहने की जानकारी प्राप्त होते ही दोनो ही महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और दो वाहन चोर प्रज्वल रामेश्वर मूले व दाउ मनोहर को गिरफ्तार कर गाडगेनगर पुलिस के हवाले किया मात्र पांच घंटे के भीतर महिला पुलिसकर्मी ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की.

Related Articles

Back to top button