अमरावती

मुंबई अहमदाबाद खोखा गांधीधाम और भूवनेश्वर मार्ग के लिए ट्रेने शुरू

नागरिको मिली राहत

  • रिजर्वेशन टिकिट लेने के बाद ही यात्रा की अनुमति

  • मुंबई और अहमदाबाद जाने की सुविधा

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१९ – बडनेरा ६ माह के बाद बडनेरा रेलवे स्टेशन से मुंबई अहमदाबाद खोखा गांधीधाम और भूवनेश्वर मार्ग के लिए ट्रेने शुरू हो रही है. इन ट्रेनों में यात्रा के लिए अनिवार्य रिजर्वेशन टिकट बडनेरा और अमरावती रेल्वे स्टेशन से मिल रही है. सोमवार बुधवार लगातार ३ दिन बडनेरा रेल्वे स्टेशन से होकर गुजरेगी, जबकि हावड़ा से अहमदाबाद(०२८३४)बडनेरा रेल्वे स्टेशन से बुधवार सोमवार और शनिवार को दौड़ेगी. इसी तरह मुंबई हावड़ा मेल(०२८०९) २४ सितंबर से बडनेरा रेलवे स्टेशन से होकर गुजरेगी. मुंबई हावड़ा मेल गुरूवार शनिवार और मंगलवार ऐसे ३ दिन चलेगी.
बडनेरा रेलवे स्टेशन के मुख्य खंड वाणिज्य निरीक्षक शरद सयाम के अनुसार इन सभी टे्रनों में रिजर्वेशन टिकट लेने के बाद ही यात्रा की अनुमति है. कोरोना संक्रमण के कारण कड़ाई से पालन कर यात्रियों को यात्रा की अनुमति दी जा रही है.

गांधीधाम व भुवनेश्वर के लिए ट्रेन
अहमदाबाद से भुवनेश्वर (०८४०६)सप्ताह में एक बार प्रत्येक शनिवार को बडनेरा से ट्रेन रवाना होगी. भुवनेश्वर से अहमदाबाद (०८४०५) १६ सितंबर से प्रत्येक गुरूवार दौड़ेगी. गांधीधाम से पुरी (०२९७३)सप्ताह में १ दिन गुरूवार को बडनेरा से रवाना होगी. पूरी से गांधीधाम (०२९७४) सप्ताह में एक दिन रविवार को बडनेरा से होकर गुजरेगी. खुरदा रोड से अहमदाबाद (०२८४३) सप्ताह में ४ दिन दौड़ेगी.

Related Articles

Back to top button