अमरावती

एसपी और डीसीपी रैंक के पुलिस अधिकारियों की तबादला सूची जारी

विशाल सिंगुरी अमरावती ग्रामीण के नए एसपी

* डीसीपी विक्रम साली अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में नियुक्त
* सातव का नागपुर तबादला
अमरावती/दि.21– एसपी और डीसीपी रैंक के पुलिस अधिकारियों की तबादला सूची राज्य के गृह विभाग ने सोमवार 20 नवंबर को जारी
की. जिसके अनुसार नागपुर में नक्सल सेल के पुलिस अधीक्षक
विशाल आनंद सिंगुरी को अमरावती ग्रामीण का नया एसपी नियुक्त किया गया है. वे अमरावती ग्रामीण एसपी अविनाश बारगल का चार्ज लेंगे. इसी तरह शहर पुलिस आयुक्तालय के पुलिस उपायुक्त विक्रम साळी को अमरावती ग्रामीण में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है. तथा अमरावती ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिकांत सातव का तबादला नागपुर पुलिस आयुक्तालय में डीसीपी के पद पर किया गया है. डीसीपी विक्रम साली के स्थान पर पुणे लोहमार्ग में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेश शिंदे को अमरावती शहर पुलिस आयुक्तालय में नया पुलिस उपायुक्त नियुक्त किया है.
हालांकि विक्रम साली का तबादला नासिक में नागरिक अधिकार संरक्षण के एसपी के रूप में हो चुका था. उनकी जगह पर डीसीपी संभाजी कदम की नियुक्ति हुई थी, लेकिन डीसीपी संभाजी कदम की अमरावती शहर आने की अनिच्छा थी. जिससे डीसीपी विक्रम साली भी रिलिवर कदम नहीं आने के कारण पुलिस आयुक्तालय में अपने डीसीपी पद की जिम्मेदारी का निर्वाह कर रहे थे. अब उनका तबादला शशीकांत सातव की जगह पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में किया गया है. शहर पुलिस आयुक्तालय में लोकप्रिय पुलिस अधिकारी के साथ ही साइकिल प्रेमी के रूप में प्रसिद्ध विक्रम साली साइकिल पर पेट्रोलिंग के लिये पूरे विदर्भ में जाने जाते है.बता दें कि डीसीपी संभाजी कदम का पुणे शहर पुलिस आयुक्तालय में डीसीपी पद पर तबादला हुआ है.

* अनुज तारे वाशिम के नये एसपी के रूप में नियुक्त
वाशिम के एसपी बच्चन सिंह की जगह पर गढ़चिरोली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनूज मिलिंद तारे को वाशिम का नया एसपी नियुक्त किया गया है. धाराशिव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवनीतकुमार कावत को छत्रपति संभाजी नगर में डीसीपी नियुक्त किया गया है. छत्रपति संभाजी नगर में लोहमार्ग की एसपी मोक्षदा पाटिल को मुंबई एसआरपीएफ में गट क्रमांक 8 की समादेशक नियुक्त किया गया है. गोंदिया के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक बनकर को जालना पुलिस प्रशिक्षक केंद्र में प्राचार्य नियुक्त किया है. नासिक ग्रामीण की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक माधुरी केदार को पुणे लोहमार्ग में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया है. जलगांव में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवली को नासिक के गुप्तचर प्रशिक्षण शाला का प्राचार्य नियुक्त किया है. सोलापुर ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिम्मत जाधव को बृहन्मुंबई में पुलिस उपायुक्त नियुक्त किया गया है. अशोक नखाते को जलगांव में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है.

Related Articles

Back to top button