अमरावती

पहले दिन 39 कर्मचारियों के तबादले

जिला परिषद में विभाग निहाय प्रक्रिया आरंभ

अमरावती/दि.27 – ग्रामविकास विभाग के निर्णयानुसार जिला परिषद में सोमवार के विविध विभागों में तबादले के लिए पात्र कर्मचारियों की तबादला प्रक्रिया पूर्ण की गई. पहले दिन कुल 39 कर्मचारियों के तबादले किये गये.
हर साल जिला परिषद में 31 मई को कर्मचारियों की तबादला प्रक्रिया ली जाती है. कोरोना की पृष्ठभूमि पर इस वर्ष 30 जून तक तबादले न किये जाए, ऐसी सूचनाएं दी गई थी. राज्य सरकार ने 9 जुलाई को नये आदेश जारी कर कर्मचारियों के सर्वसाधारण तबादला प्रक्रिया को अनुमति प्रदान की है. जिला परिषद द्बारा जिलांतर्गत तबादले के लिए पात्र कर्मचारियों की तबादले के लिए पात्र कर्मचारियों की तबादला प्रक्रिया सोमवार से आरंभ हुई है. इस प्रक्रिया में विविध विभागों के करीब 1500 कर्मचारियों के तबादले किये जाएंगे.
जिला परिषद के 11 विभाग मिलाकर कुल 10 हजार 717 कर्मचारी है. इनमें से 15 प्रतिशत कर्मचारियों के तबादले किये जा रहे है. सोमवार को जिला परिषद के पशुसंवर्धन, सिंचाई, ग्रामीण जलापूर्ति, निर्माण, कृषि, वित्त तथा महिला व बाल विकास विभाग में कार्यरत 39 कर्मचारियों के तबादले किये गये. जिसमें पशुसंवर्धन विभाग के पशुधन पर्यवेक्षक पद पर कार्यरत 9, सिंचाई विभाग के जलसंधारण अधिकारी पद पर कार्यरत 4, निर्माण विभाग के ज्यूनियर अभियंता पद पर कार्यरत 4, सिविल अभियांत्रिकी सहायक के 5, ज्यूनियर आरेखक के 1, कृषि विभाग के विस्तार अधिकारी कृषि पद पर कार्यरत 3, वित्त विभाग के 1 सहायक लेखाधिकारी, 2 वरिष्ठ सहायक लेखा, 3 कनिष्ठ सहायक लेखा तथा महिला बाल विभाग की 7 पर्यवेक्षिकाओं का तबादला किया गया. मंगलवार,27 जुलाई को शिक्षक संवर्ग के अलावा शिक्षा, पंचायत, सामान्य प्रशासन विभाग, 28 जुलाई को स्वास्थ्य विभाग की तबादला प्रक्रिया होगी.

Related Articles

Back to top button