अमरावती

ईएसबी बुटीक शोरुम का स्थानांतरण

नए कलेवर के साथ राजकमल रोड पर देगा सेवा

अमरावती-दि.12 मॉडल रेलवे स्टेशन के समीप स्थित ईएसबी बुटीक का हाल ही मेें राजकमल रोड पर हल्दीराम के पास निर्मित नई इमारत में स्थतानांतरण हुआ है. जिसका उद्घाटन 8 सितंबर को शोरुम की संचालिका स्वस्तिका भूत के ससुर जी नवलकुमार भूत के हाथों किया गया.
शोरुम संचालिका स्वस्तिका भूत ने बताया कि राजकमल रोड पर स्थानांतरित हुआ यह एसबी बुटीक 3 माले का है. शोरुम का कुल क्षेत्र 4500 स्क्वेयर फीट के करीब है. ग्राहकों की सुविधा हेतु लिफ्ट व प्रशस्त अंडर ग्राउंड पार्किंग की व्यवस्था भी है. यहां पर पुरुष- महिला सहित बच्चों के ब्रान्डेड वस्त्र, होम एसेसरीज, अंडर गारमेंट्स, लेडीज पर्स, वॉचेस, ज्वेलरी, खिलौने आदि की खरीददारी कर सकते हैं. उन्हें मेन्स वियर में जैक एन जोन्स, सीलियो, पेपे जीन्स, रॉग्न, यूएस पोलो, रेअर रैबिट, वुमेन्स वियर में वेरोमोडा, ओन्ली ग्लोबल देसी, सीजर और फैब एले,किड्स, जैक एन जोन्स यूनियर, क्रिमसन क्लब किड्स और जिम्मी जॉनी जैसे ब्रान्ड्स देखने मिल जाएंगे.
त्यौहार सीजन के कारण विविध वेरायटी के नए वस्त्रों के स्टॉक शोरुम में उपलब्ध है. इसलिए ग्राहकों से शॉपिंग करने ईएसबी में अवश्य पधारने का आवाहन स्वस्तिका भूत ने किया है.

Related Articles

Back to top button