अमरावती

अमरावती संभाग के नायब तहसीलदारों के तबादले

पांच जिलों के 27 अधिकारियों का समावेश

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१३ – अमरावती संभाग के 27 नायब तहसीलदारों के तबादले किए गए है. जिसमें बुलढाणा जिले के 8 अकोला के 9, यवतमाल के 8 तथा वाशिम जिले के 2 नायब तहसीलदारों का समावेश है. नायब तहसीलदार एन.जे.इसलकर का तबादला महागांव से बार्शीटाकली, आर. बी. दाबेराव का मूर्तिजापुर से बार्शिटाकली, हर्षदा काकड का अकोला से बार्शिटाकली, सविता सोलंके का बार्शिटाकली से अकोला, एस.एच भांभले का बुलढाणा तहसील से जिलाधिकारी कार्यालय बुलढाणा तथा सतीश काले अकोला का रालेगांव यहां तबादला किया गया.
उसी प्रकार वी.डी. मते का बार्शिटाकली से बालापुर, विनोद चव्हाण का मोताला से नांदूरा, एन.डी. नेताम का बुलढाणा से संग्रामपुर, जी.एस. डाहोरे का वाशिम से पातुर, एस.आर. देशमुख का वाशिम से महागांव, वी.डी. गौर का बुलढाणा से मोताला, जी.वी. राठोड का यवतमाल से मूर्तिजापुर, अतुल सोनवणे का बालापुर से अकोला, आस्मा मुजावर का सिंधखेड राजा से देऊलगांव राजा, योगेश्वरी पर्लीकर का मेहकर से लोणार, वी.वी. वासनिक का कंलब से केलापुर, विजय सुरडकर का तेल्हारा से बालापुर, आत्माराम वीर का रालेगांव से धामणगांव रेल्वे, ए. आर. माने का रालेगांव से मेटीखेडा, प्रज्ञा टापले का बालापुर से अकोला जिलाधिकारी कार्यालय, वी.एच. राठोड का पुसद स दिग्रस, ए.टी. भगत का दारवा से मारेगांव, डी.एस. पल्लडवाड का मूर्तिजापुर से संग्रामपुर, एस.एम. चव्हाण का मोताला से नांदूरा, बी.एस. कीटे का खामगांव से जलगांव जामोद तथा संजय मांर्कंड का नांदूरा से जलगांव जामोद तबादला कर दिया गया है.

  • चार नायब तहसीलदारों का बढाया कार्यकाल

यवतमाल जिले के बोरगांव तहसील स्थित नायब तहसीलदार डी.जे. गोहोकार, बुलढाना जिलाधिकारी कार्यालय के नायब तहसीलदार पी.के. करे, लोणार तहसील के नायब तहसीलदार वी.एस. पिंपलकर तथा बुलढाना तहसील के निरीक्षण अधिकारी अ.वा. पवार का एक साल के लिए कार्यकाल बढाया गया.

 

Related Articles

Back to top button