अमरावती

ट्रांसफार्मर जलने पर तीन दिन में किया जाएगा दुरुस्त

महावितरण की ओर से समस्या से निपटने प्रयास है जारी

अमरावती /दि.27– गांव में ट्रांसफार्मर जलता है तो विद्युत आपूर्ती खंडित हो जाती है. गांववासियों को समस्या होती है. जले हुए ट्रांसफार्मर के स्थान पर सुधरे हुए ट्रांसफार्मर को लगाने के लिए काफी समय भी लग जाता है. जिसके चलते इस समस्या से निपटने के लिए महावितरण ने लगातार प्रयास शुरू किए है. जिसके लिए ट्रांसफार्मर आईल तुरंत उपलब्ध करने, सुधरे हुए ट्रांसफार्मर को जमा करने ऐसे विविध उपाय किए है. ट्रांसफार्मर बदलने व सुधारने करने के लिए नियोजन मुख्यालय स्तर पर हर रोज किया जा रहा है. इस मुहिम को सफल बनाने के लिए महावितरण को ट्रांसफार्मर बिगडने की खबर मिलने के बाद कम से कम तीन दिन में ट्रांसफार्मर बदले जाएगे. हालांकि ट्रांसफार्मर जल गया है. यह समझने के लिए देरी लगती है तो प्रत्यक्ष रुप से बिजली आपूर्ती दुबारा शुरू होने में अधिक विलंब लग सकता है. इस पर मात करने के लिए बिजली ग्राहकों को महावितरण की मदद करनी चाहिए. ऐसा आवाहन महावितरण की ओर से किया गया है.

ट्रांसफार्मर जले तो करे शिकायत
ट्रांसफार्मर जलने अथवा बिगडने पर उस जगह पर जल्द से जल्द सुधरे हुए ट्रांसफार्मर बिठाने के लिए स्थानीय नागरिकों व्दारा 1800 212 3435 व 1800 233 3435 इस टोल फ्री नंबर पर सुचना व मंडल स्तर पर कार्यकारी अभियंता (प्रशासन) को सुचित करें. ऐसा आवाहन महावितरण की ओर से किया जा रहा है.

टोल फ्री नंबर पर करे संपर्क
महावितरण के टोल फ्री नंबर पर संपर्क कर ट्रांसफार्मर जलने की शिकायत करने के लिये बिजली ग्राहक व्दारा स्थानीय स्तर पर संबंधित कार्यकारी अभियंता (प्रशासन) को 7875763014 इस क्रमांक पर शिकायत कर सकते है.

व्हाटसप पर भी भेज सकते तस्वीर
ट्रांसफार्मर जलने अथवा बिगडने पर उस जगह पर जल्द से जल्द सुधरे हुए ट्रांसफार्मर बिठाने के लिए संबंधित कार्यकारी अभियंता (प्रशासन) को 7875763014 नंबर पर व्हाटसप व्दारा भेज सकते है.

महावितरण को करे मदद
महावितरण ट्रांसफार्मर बिगडने की जानकारी मिलने ुके बाद कम से कम तीन दिन ट्रांसफार्मर बदले जाते है. जले हुए ट्रांसफार्मर की जगह सुधरे हुए ट्रांसफार्मर बिठाने के लिए जल्द से जल्द बिजली आपूर्ती दुबारा शुरू करने के लिए महावितरण के काम को बिजली ग्राहक सहकार्य करने तथा ट्रांसफार्मर बिगडने की जानकारी दें.
आनंद काटकर, कार्यकारी अभियंता, महावितरण

Related Articles

Back to top button